भाजपा की शानदार जीत पर बोले मनोज तिवारी, यह जीत नोटबंदी पर मुहर
Advertisement

भाजपा की शानदार जीत पर बोले मनोज तिवारी, यह जीत नोटबंदी पर मुहर

उत्तर प्रदेश में भाजपा की शानदार जीत पर भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष, सांसद और मशहूर गायक मनोज तिवारी ने zeenews.com/hindi से कहा कि यह जीत प्रदेश की जनता की जीत है साथ ही उन्होंने कहा कि जो पीएम मोदी के बारे में अनाप-शनाप बोलते थे उनको करारा सबक है। 

भाजपा की शानदार जीत पर बोले मनोज तिवारी, यह जीत नोटबंदी पर मुहर

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में भाजपा की शानदार जीत पर भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष, सांसद और मशहूर गायक मनोज तिवारी ने zeenews.com/hindi से कहा कि यह जीत प्रदेश की जनता की जीत है साथ ही उन्होंने कहा कि जो पीएम मोदी के बारे में अनाप-शनाप बोलते थे उनको करारा जवाब है। 

उन्होंने कहा कि गरीबों के हित में पीएम मोदी ने जो नोटबंदी किया था। उस पर जनता ने मुहर लगा दी। पीएम मोदी ने गरीबों के लिए उज्ज्वला योजना, मुद्रा योजना समेत कई योजनाएं चालू कीं। जिसका फायदा गरीबों को मिला। पीएम ने गरीबों के लिए जो कार्य किये जिसका फल भाजपा को विधानसभा चुनावों में मिला। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कौन होंगे? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी की बैठक में इस विचार किया जाएगा।

उनसे जब पूछा गया क्या यूपी में अब अपराध खत्म हो जाएगा? इस पर उन्होंने कहा, सपा सरकार में जो पुलिस है वही पुलिस कल से ही मुस्तैदी से कानून-व्यवस्था पर काम करेगी और हमारी सरकार अपराध पर नियंत्रण पा लेगी।

यह भी पढ़ें- UP Election Result 2017 LIVE: मोदी की आंधी में उड़े सभी दल, बीजेपी ने छुआ 300 का आंकड़ा!

Trending news