गाजियाबाद के लोगों के लिए खुशखबरी, शनिवार से खुलेंगे बाजार, जानें किस वक्त खरीद सकते हैं सामान

कोरोना संकट के बीच गाजियाबाद के लोगों के लिए राहत भरी खबर सामने आई है. शनिवार से गाजियाबाद में बाजार फिर से खुलने जा रहे हैं. प्रशासन ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए अलग-अलग दिन दुकानों को खोलने का फैसला लिया है.

गाजियाबाद के लोगों के लिए खुशखबरी, शनिवार से खुलेंगे बाजार, जानें किस वक्त खरीद सकते हैं सामान
फाइल फोटो

गाजियाबाद: कोरोना संकट के बीच गाजियाबाद के लोगों के लिए राहत भरी खबर सामने आई है. शनिवार से गाजियाबाद में बाजार फिर से खुलने जा रहे हैं. प्रशासन ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए अलग-अलग दिन दुकानों को खोलने का फैसला लिया है. किस दिन कौन सी दुकान खोली जाएगी इसकी पूरी व्यवस्था कर ली गई है.

गाजियाबाद प्रशासन ने जिले को अलग-अलग इलाकों में बांट कर यह तय किया है कि हफ्ते में किस-किस दिन कौन-कौन से इलाकों के बाजार खुलेंगे. दुकानें खोलने का समय सुबह 10:00 बजे से लेकर शाम 5:00 बजे तक तय किया गया है.

गाजियाबाद में कुछ बाजार सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को खुलेंगे, तो कुछ मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को खुलेंगे. रविवार को सभी बाजार बंद रहेंगे उस दिन बाजारों का सैनिटाइजेशन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: अलीगढ़: बिजली के खंभे से भैंस बांधने में हुआ विवाद, एक को लगी गोली, 3 अन्य घायल

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन के कारण सभी बाजारों को बंद किया गया था. लेकिन लॉकडाउन के चौथे चरण में केंद्र सरकार ने लोगों को थोड़ी छूट दी है. जिसके तहत सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दुकानों  को खोलने की इजाजत दी गई है.  

WATCH LIVE TV: