हमीरपुर में विवाहिता को घर से अगवा कर दबंगों ने किया गैंगरेप, बिना कपड़ों के घुमाया
Advertisement

हमीरपुर में विवाहिता को घर से अगवा कर दबंगों ने किया गैंगरेप, बिना कपड़ों के घुमाया

हमीरपुर के कुरारा थानाक्षेत्र के भौली गांव की घटना. पुलिस पर मामूली धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करने का भी आरोप.

गैंगरेप और पिटाई के बाद बुरी तरह घायल महिला को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया.

हमीरपुर : उत्‍तर प्रदेश में महिलाओं के साथ उत्‍पीड़न कम होने का नाम नहीं ले रहा है. गैंगरेप और हैवानियत की एक घटना हमीरपुर से सामने आई है. यहां की एक महिला का आरोप है कि गांव के चार दबंगों ने उसे घर से अगवा करके उसके साथ सभी ने गैंगरेप किया. गैंगरेप करने बाद भी इन लोगों ने हैवानियत दिखाते हुए महिला के नाजुक अंगों पर डंडे से वार भी किए. साथ ही उसे पूरे गांव में बिना कपड़ों के घुमाया गया. विवाहित महिला के साथ चारों दबंगों ने बुरी तरह से मारपीट भी की है.

  1. घर पर महिला को अकेली पाकर किया अगवा
  2. दबंगों ने नाजुक अंगों पर डंडे से किए वार
  3. महिला को पूरे गांव में बिना कपड़े के घुमाया

मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना के बाद पुलिस ने भी लापरवाही दिखाई. महिला का आरोप है कि पुलिस ने मामले में मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. बुरी तरह से घायल पीड़िता को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.  मामला हमीरपुर जिले के कुरारा थाने के भौली गांव का है. यहां की रहने वाली एक गरीब परिवार की 35 साल की महिला जब अपने घर में अकेली थी तभी गांव के चार दबंग जबरन उसके घर मे घुस गए. इसके बाद उसके साथ मारपीट की गई.

महिला के अनुसार चारों दबंग उसे घर पर अकेला पाकर अगवा करके अपने घर ले गए. वहां सभी ने उसके साथ सामूहिक बलात्‍कार किया. महिला के मुताबिक दबंगों ने उसके गुप्‍तांग में डंडों से वार भी किए. इसके बाद भी दबंगों की हैवानियत कम नहीं हुई तो उन्‍होंने महिला को पूरे गांव में बिना कपड़ों के घुमाया. साथ ही उसके साथ बेरहमी से मारपीट भी की. मारपीट और हैवानियत के निशान पीड़िता के पूरे शरीर पर देखे जा सकते हैं. महिला और उसके परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने भी मामले में लापरवाही दिखाते हुए इस घटना की रिपोर्ट बेहद मामूली धाराओं में लिखी.

Trending news