वृंदावन में विवाहिता के साथ गैंगरेप, अश्‍लील वीडियो भी बनाया
Advertisement

वृंदावन में विवाहिता के साथ गैंगरेप, अश्‍लील वीडियो भी बनाया

शादीशुदा महिला के साथ गांव के ही तीन युवकों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया.

(फाइल फोटो)

मथुरा : हरियाणा से मथुरा जनपद में वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अपनी बहन के घर रहने आई एक शादीशुदा महिला के साथ गांव के ही तीन युवकों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया और उनका चौथा साथी इस बीच मोबाइल फोन से वीडियो क्लिप बनाता रहा.

fallback

इस संबंध में शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चार में से एक आरोपी दिनेश को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ कर अन्य तीनों की पहचान और गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. पीड़िता ने सोमवार को सीओ (सदर) कार्यालय पहुंचकर पुलिस उपाधीक्षक प्रीति सिंह को दी गई शिकायत में कहा कि रविवार की रात करीब 10 बजे वह शौच के लिए जंगल की ओर जा रही थी. रास्ते में चार युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसे घने जंगल की ओर ले गए.

fallback

सिंह ने बताया कि जंगल में तीन आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया जबकि चौथा पूरी घटना का वीडियो बना रहा था. घटना के बारे में किसी से कुछ कहने पर जान से मारने की धमकी देते हुए वे वहां से चले गए. इस दौरान विरोध करने के कारण महिला को बुरी तरह चोटें आई हैं. सिंह ने बताया, तहरीर के आधार पर चार लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. महिला की चिकित्सा जांच कराई गयी है.

ये भी देखे

Trending news