मरने से पहले भाई को भेजा वीडियो- मुझे बचा लीजिए, ससुराल वाले परेशान कर रहे हैं

वीडियो में महिला अपनी ससुराल में अपने टार्चर की बात कह रही है. खुद की हत्या की आशंका जता रही है. और बचा लेने की गुहार भी लगा रही है.

मरने से पहले भाई को भेजा वीडियो- मुझे बचा लीजिए, ससुराल वाले परेशान कर रहे हैं
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

हाथरस/दीपेश शर्मा: यूपी के हाथरस जिले के कस्बा मैंडू में सोमवार को एक विवाहिता की दहेज के लिए हुई हत्या के मामले में नया पहलू सामने आया है. विवाहिता का मरने से पहले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में महिला अपनी ससुराल में अपने टार्चर की बात कह रही है. खुद की हत्या की आशंका जता रही है. और बचा लेने की गुहार भी लगा रही है. बताते है कि महिला ने यह वीडियो मैसेज अपने भाई को व्हाट्सएप पर भेजा था. उसके भाई को अफ़सोस है कि उसने समय रहते यह वीडियो नहीं देखा.

अब पुलिस अधिकारी इस वीडियो को जांच में शामिल करने की कह रहे है. आपको बता दें कि थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव सिथरोली के सर्वेश कुमार ने अपनी पुत्री मोनिका की शादी 6 साल पहले इसी थाना क्षेत्र के क़स्बा मेंडू के राहुल गुप्ता के साथ की थी.

सोमवार को मोनिका की लाश उसके घर में फंदे से लटकी मिली. यह खबर लगते ही कस्बे में हड़कंप मच गया. वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर आई और उसने मोनिका की लाश को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में मोनिका के पिता से उसके पति सहित पांच ससुराल जनों के खिलाफ दहेज़ के लिए हत्या कर देने का मुकदमा दर्ज कराया है.

अब इस वारदात के सिलसिले में मृतका का मृत्यु से पहिले का वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमे वह अपनी ससुराल में अपने टार्चर की बात कह रही है. खुद की हत्या की आशंका जता रही है. और बचा लेने की गुहार भी लगा रही है.

बताते है कि महिला ने यह वीडियो मैसेज अपने भाई को व्हाट्सअप्प पर भेजा था. उसके भाई को अफ़सोस है कि उसने समय रहते यह वीडियो नहीं देखा. अब पुलिस अधिकारी भी वायरल वीडियो को जांच में शामिल करने की कह रहे है.