नकाबपोश बदमाशों ने सुनार की दुकान पर की लूट, फायरिंग कर हुए फरार

जौनपुर पवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत दो बाइक पर सवार 4 नकाबपोश बदमाशों ने एक ज्वैलर्स की दुकान पर धावा बोल दिया. जबतक दुकान पर आए ग्राहक और दुकानदार कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने दुकान पर बैठे ग्राहक और दुकानदार पर असलहा तान दिया.

नकाबपोश बदमाशों ने सुनार की दुकान पर की लूट, फायरिंग कर हुए फरार
सांकेतिक तस्वीर

जौनपुर: जौनपुर पवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत दो बाइक पर सवार 4 बदमाशों ने एक ज्वैलर्स की दुकान पर धावा बोल दिया. जबतक दुकान पर आए ग्राहक और दुकानदार कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने दुकान पर बैठे ग्राहक और दुकानदार पर असलहा तान दिया. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने मुंह पर काला कपड़ा बांधा हुआ था. बदमाशों ने ज्वैलर मालिक को धमकाया और दुकान में रखे 200 ग्राम सोने एवं 500 ग्राम चांदी के आभूषण लेकर मुंगराबाद शाहपुर की तरफ भाग निकले.

ये भी पढ़ें-बाबा केदार के दर पर लगा भक्तों का तांता, अब तक 8 हजार से ज्यादा श्रद्धालुओं ने किए दर्शन

घटना की सूचना मिलते ही पंवारा पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस घटना CCTV की फुटेज खंगाल कर जांच में जुटी हुई है. साथ ही क्षेत्राधिकारी मछलीशहर अवधेश शुक्ल, अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह, पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर पीड़ित से पूछताछ की.

बताया जा रहा है कि घटना को देख रहे लोग जब इकट्ठा हुए तो बदमाशों ने फायरिंग भी की. दुकानदार योगेश ने बताया कि चार बदमाश हमारे दुकान में  जबरदस्ती घुस आए. दुकान पर उनके साथ उनके पिताजी और छोटा भाई मौजूद थे. साथ ही उन्होंने बताया कि बदमाश कोई कैश नहीं ले गए लेकिन लगभग एक लाख रुपये का सामान ले गए हैं.

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने कहा कि जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा. कुछ प्रारंभिक क्लू मिलने शुरू हो गए हैं. इस मामले में बदमाशों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

Watch LIVE TV-