मथुरा: गार्ड और सुरक्षाकर्मियों को खबर नहीं, खिड़की की ग्रिल तोड़कर फरार हो गए 14 बाल कैदी

हैरानी की बात ये है कि सभी बाल कैदी मेन गेट से फरार हुए लेकिन किसी भी गार्ड या सुरक्षाकर्मी को इसकी खबर भी नहीं लगी. फिलहाल पुलिस ने 7 बाल कैदियों को खोज लिया है. 

मथुरा: गार्ड और सुरक्षाकर्मियों को खबर नहीं, खिड़की की ग्रिल तोड़कर फरार हो गए 14 बाल कैदी
प्रतीकात्मक फोटो

मथुरा: बाल सुधार गृह में रखे गए 14 बाल कैदी पूरे स्टाफ की मौजूदगी में जेल से फरार हो गए और किसी को खबर भी नहीं हुई. घटना देर रात 3 बजे की है. बाल सुधार गृह में बंद 14 बाल कैदियों ने जेल की खिड़की की ग्रिल तोड़ी और फरार हो गए. हैरानी की बात ये है कि सभी बाल कैदी मेन गेट से फरार हुए लेकिन किसी भी गार्ड या सुरक्षाकर्मी को इसकी खबर भी नहीं लगी. फिलहाल पुलिस ने 7 बाल कैदियों को खोज लिया है. 

जेल के मेन गेट पर गार्ड भी तैनात थे और जेल में सुरक्षाकर्मी भी मौजूद थे. इसी बीच घात लगाकर 1-2 नहीं बल्कि 14 बाल कैदी भाग गए. बाल कैदियों के भागने की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. पुलिस के अधिकारी जेल पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं.

7 बाल कैदियों को पकड़ा गया 
बाल सुधार गृह थाना सदर बाजार इलाके की ऑफिसर कॉलोनी के पास स्थित है और डीएम कार्यालय से थोड़ी ही दूर पर है. ऐसे में पुलिस ने घटना के बाद आस-पास के इलाकों में दबिश दी ताकि फरार हुए बाल कैदियों को पकड़ा जा सके. पुलिस ने इसमें कामयाबी हासिल करते हुए 7 बाल कैदियों को फिर से पकड़ लिया है, जबकि 7 की तलाश जारी है. इस तरह स्टाफ की मौजूदगी में 14 बाल कैदियों का फरार हो जाना प्रशासन और जेल स्टाफ को सीधी चुनौती देने जैसा है. हालांकि मथुरा बाल सुधार गृह से बाल आरोपियों के भागने की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं. 

WATCH LIVE TV