मथुरा: तीन बांग्लादेशी युवक गिरफ्तार, फर्जी दस्तावेज सहित सिम बरामद
Advertisement

मथुरा: तीन बांग्लादेशी युवक गिरफ्तार, फर्जी दस्तावेज सहित सिम बरामद

थाना जमुनापार के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि राया रोड पर लंबे समय से झोपड़ी डालकर रह रहे तीन बांग्लादेशी युवकों को खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर पकड़ा है.  

प्रतीकात्मक तस्वीर

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में फर्जी दस्तावेजों के आधार पर अवैध रूप से रह रहे तीन बांग्लादेशी नागरिकों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. पुलिस ने तीनों के पास से मिले फर्जी दस्तावेज भी जब्त कर लिए हैं. 

थाना जमुनापार के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया, राया रोड पर लंबे समय से झोपड़ी डालकर रह रहे तीन बांग्लादेशी युवकों को खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर पकड़ा गया. तीनों अपने भारतीय होने का कोई पक्का सुबूत नहीं दिखा सके. जबकि, वे फर्जी तरीके से बनवाए गए आधार कार्ड, मोबाइल सिम आदि दस्तावेज के आधार पर धड़ल्ले से कूड़ा बीनने का काम कर रहे थे.

उन्होंने बताया, उन्हें यहां रहने के लिए जगह मुहैया कराने वाला और उनसे कबाड़ा खरीदने वाला व्यक्ति शकील, निवासी डीग गेट, मथुरा फरार है. इनके अलावा भी कई अन्य स्थानों पर दबिश दी गई परंतु, इनके अन्य साथी हाथ नहीं लगे. कम से कम दो साथी तो ऐसे हैं ही जिनके बारे में पुलिस को पुख्ता जानकारी मिल चुकी है.

पुलिस ने बताया कि खुफिया एजेंसियों को सूचना मिली थी कि कुछ बांग्लादेशी राया रोड पर झोपड़ी डालकर रह रहे हैं. सोमवार को पुलिस ने मौके से रेहान शेख उर्फ ओपो, नजमुल और राशिल को गिरफ्तार कर लिया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बताया कि पुलिस सभी फरार लोगों की तलाशी के साथ-साथ बांग्लादेशी युवकों को यहां बसाने में हर प्रकार का सहयोग करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को भी गिरफ्तार करने के प्रयास कर रही है.

Trending news