close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मथुरा: पिटाई से घायल लस्सी विक्रेता की मौत के बाद दुकानदारों में आक्रोश, बाजार बंद

जिला प्रशासन ने रमजान महीने और दो समुदायों के बीच का मामला देखते हुए तुरंत ही बाजार तथा मिलीजुली आबादी वाले इलाकों में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर मामला शांत किया. 

मथुरा: पिटाई से घायल लस्सी विक्रेता की मौत के बाद दुकानदारों में आक्रोश, बाजार बंद
घटना के बाद से दुकानदारों में रोष है.

मथुरा: मथुरा जिले में बीते दिनों समुदाय विशेष के कुछ युवकों के पीटने से बुरी तरह घायल एक लस्सी विक्रेता की इलाज के दौरान मौत हो गई, जिसके बाद व्यापारियों में आक्रोश फैल गया. लस्सी विक्रेता की मौत की खबर मिलने पर नाराज व्यापारियों ने रविवार को मृतक का शव बाजार में रखकर जाम लगा दिया और दुकानें बंद कर दीं. जिला प्रशासन ने रमजान महीने और दो समुदायों के बीच का मामला देखते हुए तुरंत ही बाजार तथा मिलीजुली आबादी वाले इलाकों में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर मामला शांत किया. 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज भी पुलिस अधीक्षक (शहर) राजेश कुमार सिंह सहित चौक बाजार पहुंच गए और व्यापारियों को न्याय दिलाने का आश्वासन देकर बाजार खुलवाया. एसएसपी ने बताया, एक आरोपी फईम को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा हनीफ, साजिद, अरशद, सुहेल और शाहरुख की खोज जारी है. उन्हें पकड़ने के लिए चार टीमें लगाई गई हैं. 

गौरतलब है कि बीती 18 मई की रात साढे़ आठ बजे के करीब शहर की घनी आबादी वाले घीयामण्डी, चौक बाजार में स्थित नत्थो लस्सी वाले की ढकेल पर कुछ युवक रोजा खोलने के लिए लस्सी पीने पहुंचे. उनके और दुकानदार के पुत्र भारत यादव के बीच लेन-देन को लेकर विवाद हो गया. 

लाइव टीवी देखें

आरोपियों ने और उनके द्वारा अपने मौहल्ले से बुलाए गए करीब डेढ़ दर्जन अन्य युवकों ने भारत को बुरी तरह पीटा जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने पहले उसे जिला अस्पताल और फिर आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया. शनिवार की रात भारत की मृत्यु हो गई. 

इस घटना से इलाके के व्यापारियों में गुस्सा फैल गया. उन्होंने बाजार बंद कर जाम लगा दिया और मृतक का शव बाजार में रखकर जिला प्रशासन के प्रति नाराजगी व्यक्त करने लगे.