बांके बिहारी मंदिर में सुरक्षा गार्ड और श्रद्धालुओं के बीच बवाल, मारो-मारो की आवाज के साथ चले लात-घूंसे
X

बांके बिहारी मंदिर में सुरक्षा गार्ड और श्रद्धालुओं के बीच बवाल, मारो-मारो की आवाज के साथ चले लात-घूंसे

मंदिर के एक सेवायत गोस्वामी की लड़की अपने साथ कुछ श्रद्धालुओं को लेकर मंदिर में प्रवेश कर रही थी. तभी मंदिर के एक सुरक्षा गार्ड ने उसे रोक लिया. कुछ ही समय में हुई नोकझोंक ने बड़े झगड़े का रूप ले लिया. सुरक्षा गार्ड के साथ आसपास खड़े अन्य सुरक्षा गार्ड भी मौके पर पहुंच गए.

बांके बिहारी मंदिर में सुरक्षा गार्ड और श्रद्धालुओं के बीच बवाल, मारो-मारो की आवाज के साथ चले लात-घूंसे

कन्हैयालाल शर्मा/मथुरा: वृंदावन के सुप्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर में सुरक्षा गार्डों और श्रद्धालुओं के बीच जमकर मारपीट हुई. करीब दस मिनट मारो-मारो की आवाज के बीच मंदिर में हंगामा होता रहा. मौके पर मौजूद पुलिस भी इस हंगामा को नहीं रोक पाई. घटना से मंदिर के अंदर अफरा-तफरी मच गई. श्रद्धालु अपने को बचाते नजर आए. घटना को लेकर मंदिर के सेवायतों में रोष है. वहीं बांकेबिहारी मंदिर के अंदर हुई घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मुरादनगर: श्मशान घाट में गिरी 'करप्शन' की छत, 18 लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन?

कैसे हुआ विवाद?
मंदिर के एक सेवायत गोस्वामी की लड़की अपने साथ कुछ श्रद्धालुओं को लेकर मंदिर में प्रवेश कर रही थी. तभी मंदिर के एक सुरक्षा गार्ड ने उसे रोक लिया. कुछ ही समय में हुई नोकझोंक ने बड़े झगड़े का रूप ले लिया. सुरक्षा गार्ड के साथ आसपास खड़े अन्य सुरक्षा गार्ड भी मौके पर पहुंच गए. सुरक्षा गार्डों और लोगों के बीच मारपीट होने लगी. लात-घूंसे चलने लगे. मारो-मारो की आवाज के बीच विवाद से मंदिर में अफरा-तफरी मच गई. मौके पर मौजूद पुलिस भी इस झगड़े को शांत नहीं करा पाई. मारपीट होते-होते दोनों पक्ष मंदिर से बाहर पहुंच गए. श्रद्धालुओं ने अपने-अपने मोबाइल से इस घटना का वीडियो बना लिया, जो कि कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

बिजनौर में लव जिहाद के पहले केस में चार्जशीट दायर, अफजाल से सोनू बनके रचा था प्रेमजाल

गार्ड से मांफी मंगवाने पर अड़ा मंदिर प्रबंधन
घटना को लेकर गोस्वामियों में आक्रोश है. मंदिर के समीप मोहन बाग में गोस्वामी समाज, मंदिर प्रबंधन पुलिस की मौजूदगी में इस विवाद को लेकर वार्ता के लिए पहुंचे तो वहां भी जमकर हंगामा हुआ. गोस्वामी समाज मंदिर प्रबंधन से दोषी सुरक्षा गार्ड को ड्यूटी से हटाने और माफी मांगने की मांग की है. 

WATCH LIVE TV

ये भी देखे

Trending news