close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मथुरा: श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, 25 से ज्यादा घायल

Mathura: बस के पलटने से चीख पुकार मचना शुरू हो गई. राहगीर मदद के लिए आगे आए. बस के शीशे तोड़कर घायलों को बाहर निकाला गया. 

मथुरा: श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, 25 से ज्यादा घायल
दिल्ली हाई-वे पर ये हादसा हुआ.

मथुरा: मथुरा (Mathura) थाना फरह क्षेत्र स्थित दिल्ली हाई-वे पर बुधवार को एक दर्दनाक हादसा (Accident) हो गया. जानकारी के मुताबिक, पश्चिम बंगाल से मथुरा-वृंदावन (Mathura-Vrindavan) दर्शन के लिए आ रही बस फरह के निकट पलट गई. इस हादसे में दो दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए और मौके पर चीखपुकार मच गई. हादसे में 25 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है. 

दरअसल, पश्चिम बंगाल से कई मंदिरों के दर्शन के लिए एक बस में सवार होकर श्रद्धालु निकले थे.  मंगलवार को उन्होंने आगरा में भ्रमण किया था. इसके बाद बुधवार सुबह मथुरा-वृंदावन के लिए निकले थे. थाना फरह के गांव शहजादपुर के निकट किसी वाहन को ओवरटेक करते हुए बस अनियंत्रित होकर पलट गई.

लाइव टीवी देखें

बस के पलटने से चीख पुकार मचना शुरू हो गई. राहगीर मदद के लिए आगे आए. बस के शीशे तोड़कर घायलों को बाहर निकाला गया. इस हादसे में करीब 25 से अधिक श्रद्धालुओं के घायल होने की खबर है. घायलों का आरोप है कि घटना की सूचना के बाद फरह पुलिस को सूचना दी गई लेकिन पुलिस मौके पर काफी देर बाद पहुंची.