close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मथुरा: कार पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, डॉक्टर को लाठी-डंडों से पीटा, केस दर्ज

इस वीडियो में आधा दर्जन से अधिक लोग दो लोगों को पीटते नजर आ रहे हैं. मारपीट का वीडियो  थाना हाईवे क्षेत्र का बताया जा रहा है. 

मथुरा: कार पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, डॉक्टर को लाठी-डंडों से पीटा, केस दर्ज
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सीसीटीवी के जरिए आरोपियों का पहचान की जा रही है.

मथुरा: मथुरा में कार पार्किंग को लेकर लोगों में हुई मारपीट का मामला सामने आया है. पार्किंग को लेकर हो रहे झगड़े के दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने वीडियो  बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आधा दर्जन से अधिक लोग दो लोगों को पीटते नजर आ रहे हैं. मारपीट का वीडियो  थाना हाईवे क्षेत्र का बताया जा रहा है. 

थाना हाईवे क्षेत्र के नेशनल हाईवे 2 स्थित अशोका सिटी में कार पार्किंग को लेकर नामजद लोगों ने दो लोगों से जमकर मारपीट कर की. इस वीडियो में मारपीट करने  वाला व्यक्ति अपने आपको राजू यादव बता रहा है और पीड़ित को धमकी दे रहा है. 

पीड़ित डॉ राहुल सारस्वत का कहना है कि कुछ आधा दर्जन के अधिक लोग गाड़ी में बैठे हुए थे. आरोपियों ने डॉक्टर को गाड़ी हटाने के लिए कहा, तो वह गाड़ी हटाने लगे. तभी अवधी भाषा का प्रयोग करते हुए आरोपी गाली देने लगे.

लाइव टीवी देखें

आरोपी गाड़ी में बैठकर वह शराब पी रहे थे. मैंने जब उनसे दारु पीने के लिए मना किया. तो उन्होंने गालियां देने शुरू कर दी. उन्होंने विरोध किया तो आरोपियों ने गाड़ी में से डंडे निकाले और पिटाई करने लगे.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. वीडियो की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों पकड़ लिया जाएगा.