25 अप्रैल तक बंद हुए द्वारकाधीश के पट, घर पर रहकर करें भगवान का ध्यान

 ठाकुर जी की सेवा अंदर ही अंदर चालू रहेगी. मंदिर प्रशासन की अपील है कि भक्त अपने घर पर रहें और घर में ही बैठकर ठाकुर जी का ध्यान करें. 

25 अप्रैल तक बंद हुए द्वारकाधीश के पट, घर पर रहकर करें भगवान का ध्यान

कन्हैयालाल शर्मा/मथुरा: ठाकुर द्वारकाधीश के भक्त कोरोना के बीच भगवान के दर्शन नहीं कर पाएंगे. केंद्र और राज्य सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइंस के मुताबिक, मंदिर के पट बंद कर दिए गए हैं. मंदिर के मीडिया प्रभारी राकेश तिवारी ने इस बात की जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें: और कितना बेबस करेगा कोरोना? 13 साल के बेटे की लाश कंधे पर लाया, कब्र खोद पिता ने खुद दफनाया

राकेश तिवारी ने बताया है कि महाराज श्री श्री 108 गोस्वामी बृजेश कुमार महाराज और मंदिर के गोस्वामी श्री श्री 108 कांकरोली युवराज डॉ. वागीश कुमार महाराज के निर्देशानुसार कपाट बंद किए जा रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि भारत के हर नागरिक की जिम्मेदारी है कि वह स्वस्थ रहे और दूसरों को भी स्वस्थ रखे. इसलिए उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा 18 अप्रैल को लगाए गए संपूर्ण लॉकडाउन की वजह से मथुरा आ रहे लोगों को द्वारकाधीश के दर्शन नहीं मिलेंगे. वहीं,  कोरोना वायरस के मरीजों की वजह से ठाकुर मंदिर द्वारकाधीश के दर्शन 18 अप्रैल से 25 अप्रैल तक के लिए बंद किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: मातम में बदली खुशियां: कोरोना संक्रमण से युवती की मौत, 30 अप्रैल को होनी थी शादी

राकेश तिवारी ने जानकारी दी है कि ठाकुर जी की सेवा अंदर ही अंदर चालू रहेगी. मंदिर प्रशासन की अपील है कि भक्त अपने घर पर रहें और घर में ही बैठकर ठाकुर जी का ध्यान करें. अपने आप को स्वस्थ रखें और घर से बाहर निकलने पर मास्क जरूर लगाएं. 

WATCH LIVE TV