मथुरा: मालगाड़ी और गैस टैंकर में भिड़ंत, एक की मौत, चार घायल

इलाज के दौरान मथुरा निवासी युवक अतीक की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि, गंभीर रूप से घायल ताजुद्दीन को आगरा रेफर कर दिया गया.

मथुरा: मालगाड़ी और गैस टैंकर में भिड़ंत, एक की मौत, चार घायल

मथुरा: मथुरा (Mathura) के थाना यमुनापार इलाके के गौसना गांव के समीप रविवार देर रात उस समय बड़ा हादसा (Accident) हो गया जब एक कार को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार गैस टैंकर कासगंज रेलवे ट्रैक से टकराया गया. गैस टैंकर अलीगढ़ की ओर से आ रहा था और कार को बचाने के चक्कर में तीन मोटरसाइकिलों को टक्कर मारते हुए रेलवे ट्रैक पर जा पहुंचा. उसी समय कासगंज की ओर से आ रही और मथुरा जा रही मालगाड़ी की गैस टैंकर से भिड़ंत हो गई और इंजन पटरी से उतर गया. हादसे में पांच लोग घायल हो गए. 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे बचाव दल ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. इलाज के दौरान मथुरा निवासी युवक अतीक की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि, गंभीर रूप से घायल ताजुद्दीन को आगरा रेफर कर दिया गया. मामूली रूप से घायल दो लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया.

उधर, घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी शलभ माथुर, डीएम सर्वज्ञ राम मिश्र सहित तमाम प्रसासनिक अधिकारी भी मौके के लिए रवाना हो गए. मीडिया को घटना की जानकारी देते हुए एसएसपी ने कहा कि गैस टैंकर खाली था जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया. लेकिन कुछ गैस होने के चलते मथुरा-अलीगढ़ मार्ग को आधे घंटे के लिए बंद कर दिया गया था. 

रेल अधिकारी ने बताया कि, मालगाड़ी से टकराने के बाद गैस टैंकर दो भागों में बंट गया. वहीं, हादसे के कारण करीब आधे घंटे तक कासगंज-मथुरा रेल मार्ग बाधित रहा. इसके बाद नया इंजन लगाकर मालगाड़ी को स्टेशन पार कराया गया.