close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मथुरा: फैक्ट्री मालिक की हत्या का खुलासा, नौकर ही निकला हत्यारा

 पुलिस ने आरोपी नौकर को गिरफ्तार कर लिया है उसके कब्जे से 88,200 रुपये कैश और लोहे की रॉड बरामद की है.

मथुरा: फैक्ट्री मालिक की हत्या का खुलासा, नौकर ही निकला हत्यारा
प्रतीकात्मक फोटो.

मथुरा: मथुरा के थाना गोविंद नगर क्षेत्र के मसानी चौकी इलाके में अपनी फैक्ट्री में खून से लथपथ मिले फैक्ट्री मालिक दिनेश गुप्ता की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए सभी को चौंका दिया. हत्या आरोपी कोई और नहीं खुद फैक्ट्री का ही चौकीदार निकला. नौकर ने ही अपनी बीवी के इलाज के लिए पैसे ना देने पर और जलील करने पर अपने मालिक की लोहे की रॉड से पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी नौकर को गिरफ्तार कर लिया है उसके कब्जे से 88,200 रुपये कैश और लोहे की रॉड बरामद की है.

दरअसल 30 साल से मसानी स्थित सोडा फैक्ट्री में चौकीदार का काम कर रहे जनक की पत्नी की तबीयत खराब थी. डॉक्टर ने कहा कि उसे कैंसर है और ऑपरेशन के लिए 4 दिन का समय दिया. पैसे नहीं होने और समय का अभाव होने के कारण वह परेशान हो गया. ऐसे में उसने अपने मालिक दिनेश गुप्ता से पत्नी के इलाज के लिए 40,000 रुपये की मांग की.

दिनेश गुप्ता ने पैसे भी नहीं दिए और चौकीदार के साथ गाली गलौच की. इसी बात से नाराज होकर चौकीदार जनक ने फैक्ट्री के अंदर लोहे की रॉड से दिनेश गुप्ता की पीट-पीट कर हत्या कर दी और फैक्ट्री में रखे पैसे भी लूट लिए. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, आरोपी के कब्जे से लूटी गई धनराशि भी बरामद कर ली गई है.