मथुरा: रंग डालने को लेकर हुआ विवाद, सिपाही ने युवक की गोली मारकर की हत्या

सिपाही गौतमबुद्ध नगर जनपद में तैनात है. बताया जा रहा है कि आरोपी समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव का नजदीकी रिश्तेदार भी है. 

मथुरा: रंग डालने को लेकर हुआ विवाद, सिपाही ने युवक की गोली मारकर की हत्या
आरोपी सिपाही को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

मथुरा: मथुरा में होली खेलने को लेकर हुए विवाद में सिपाही ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सिपाही को हिरासत में लिया, पुलिस ने मौके से वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया है. सिपाही गौतमबुद्ध नगर जनपद में तैनात है. बताया जा रहा है कि आरोपी समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव का नजदीकी रिश्तेदार भी है. 

जानकारी के मुताबिक, आरोपी सिपाही रोहित यादव उर्फ टिल्लू अपनी गाड़ी से वृन्दावन होली के मौके पर आया हुआ था. रोहित का पागल बाबा मंदिर के समीप मथुरा निवासी रजत शर्मा से होली खेलने को लेकर विवाद हो गया. विवाद ने कुछ ही देर में इतना बड़ा रूप ले लिया कि रोहित ने रजत को गोली मार दी. युवक को गोली मारने की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने रजत को मृत घोषित कर दिया.

 

घटना के बाद इलाके में सन्नाटा पसर गया. वारदात की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी सिपाही को हिरासत में लिया. बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी रोहित इटावा का मूल निवासी है और वर्तमान में नोएडा में तैनात है. वह पहले मथुरा में ही रहता था. फिलहाल पुलिस मृतक के परिजनों से तहरीर मिलने का इंतजार कर रही है. पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.