close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हत्या की घटना का खुलासा, मृतक OLX पर करता था ठगी, गुस्से में पीड़ित ने ली जान

यह मामला 28 अगस्त का है. अनीश अपने दोस्त के साथ OLX पर पसंद की गई गाड़ी को खरीदने पहुंचा था. जब उससे लूट की कोशिश हुई तो बचाव में अनीश के दोस्त ने फायरिंग की और जमील की मौके पर ही मौत हो गई.

हत्या की घटना का खुलासा, मृतक OLX पर करता था ठगी, गुस्से में पीड़ित ने ली जान
प्रतीकात्मक फोटो.

मथुरा: मथुरा पुलिस ने हत्या के मामले का खुलासा किया. अब जो सच्चाई सामने आई है वह चौंकाने वाला है. बरसाना थाना पुलिस ने उन्नाव के रहने वाले युवक अनीश कुमार विश्वकर्मा को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था. अनीश पर टटलू गिरोह के एक सदस्य की हत्या का आरोप है. लेकिन, जांच के दौरान पुलिस को सच्चाई का पता चला. पुलिस ने कहा कि, 28 अगस्त को अनीश ने बरसाना में जमील नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

मृतक के परिजनों ने पुरानी रंजिश का मामला बताकर हत्या का आरोप दर्ज करा दिया. परिजनों के बयान के आधार पर जुबेर, अरशद, शकील और अनीश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि यह मामला रंजिश का नहीं बल्कि धोखाधड़ी से जुड़ा है.

दरअसल मृतक जमील टकलू गिरोह का सदस्य था जो OLX पर सस्ती चीजों को दिखाकर और उन्हें मथुरा बुलाकर लूट लिया करता था. इसी तरह जमील और उसके साथियों ने उन्नाव निवासी अनीश कुमार और उसके साथी धर्मवीर फौजी को बुलेट मोटरसाइकिल सस्ते दाम पर बेचने के बहाने बुलाया और बरसाना के जंगल में ले जाकर लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश करने लगा. इसी दौरान धर्मवीर फौजी ने बचाव में अपनी पिस्टल से गोली चलाई जो जमील को जा लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद से ही धर्मवीर फौजी और अनीश विश्वकर्मा मौके से फरार हो गए, लेकिन पुलिस ने अनीश को गिरफ्तार कर लिया. धर्मवीर की तलाश जारी है.