वृंदावन: छठवीं मंजिल से गिरकर रशियन महिला की मौत, दोस्त ने बताया- भगवान से मिलना चाहती थी

उत्तर प्रदेश के मथुरा में बीते शनिवार एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. शनिवार शाम क्षेत्र में तब अफरा-तफरी मच गई जब एक बिल्डिंग की छठवीं फ्लोर से गिरने से एक विदेशी महिला की मौत हो गई. पुलिस ने प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का बताया है.

वृंदावन: छठवीं मंजिल से गिरकर रशियन महिला की मौत, दोस्त ने बताया- भगवान से मिलना चाहती थी
सांकेतिक तस्वीर

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में बीते शनिवार एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. शनिवार शाम क्षेत्र में तब अफरा-तफरी मच गई जब एक बिल्डिंग की छठवीं फ्लोर से गिरने से एक विदेशी महिला की मौत हो गई. पुलिस ने प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का बताया है. जानकारी के मुताबिक महिला का नाम तातिआना मेलेस्को था और वह रशिया की रहने वाली थी. आत्महत्या की वजह अभी सामने नहीं आई है. हालांकि, मृतक महिला के एक दोस्त से पूछताछ करने पर पता चला कि वह बहुत दिन से परेशान चल रही थी और एक ही बात कहती थी कि वह श्री कृष्ण से मिलना चाहती है.  

ये भी पढ़ें: Aaj ka Rashifal:कुंभ के लिए आज है खास दिन, मिथुन को हो सकता है धन लाभ 

पुलिस जांच में जुटी
पुलिस जानकारी के मुताबिक, महिला वृंदावन के रमणरेती क्षेत्र स्थित वृंदावन धाम अपार्टमेंट में रह रही थी. वृंदावन धाम अपार्टमेंट रशियन बिल्डिंग के नाम से मशहूर है. बीती शनिवार शाम करीब 7.00 बजे महिला उसी बिल्डिंग की छठवीं मंजिल से गिर गई और उसकी मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. पुलिस अधीक्षक ने जानकारी दी है कि महिला के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है, जिससे ये पता चल सके कि उसने यह कदम क्यों उठाया है? तातिआना के एक दोस्त द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार माना जा रहा है कि वह मानसिक रूप से परेशान थी.  

ये भी पढ़ें: AMU: गणतंत्र दिवस पर जमीन में दफन किया जाएगा टाइम कैप्सूल, इसमें समेटा गया है पूरा इतिहास

एक साल से वृंदावन में ही रह रही थी महिला
जांच में ये बात सामने आई है कि मृतक रशियन महिला ऑनलाइन वीजा ले कर भारत आई थी और वृंदावन में रशियन बिल्डिंग के रूम नंबर 704 में रह कर भगवान की भक्ति कर रही थी. वह एक साल से यहां रह रही थी. फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अब आगे की कार्रवाई कर जल्द मामले का खुलासा होगा.   

WATCH LIVE TV