मऊ पुलिस का 'ऑपरेशन मुख्तार' जारी, शॉर्प शूटर बृजेश सोनकर के घर की हुई कुर्की

मऊ पुलिस ने मुख्तार अंसारी गैंग के शूटर व भू-माफिया बृजेश सोनकर की अपराध व अवैध रूप से अर्जित 60 लाख की सम्पत्ति धारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क कर दी है. 

 मऊ पुलिस का 'ऑपरेशन मुख्तार' जारी, शॉर्प शूटर बृजेश सोनकर के घर की हुई कुर्की
बृजेश सोनकर पुलिस गिरफ्त में, बाईं ओर मुख्तार अंसारी.

मऊ: मुख्तार अंसारी गैंग पर पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मऊ सदर से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के शॉर्प शूटर बृजेश सोनकर के घर की कुर्की कर दी है. बृजेश सोनकर की यह संपत्ति करीब 60 लाख रुपए की है. पुलिस ने सोनकर के सिर 50000 का इनाम भी घोषित कर रखा है.

भगोड़े विकास दुबे के करीबी ने STF के सामने उगले कई राज! बताए गैंगस्टर के 5 खास यार

मऊ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि जिले में संगठित अपराध के विरुद्ध अपने अभियान को गति देते हुए पुलिस ने मुख्तार अंसारी गैंग के शूटर व भू-माफिया बृजेश सोनकर की अपराध व अवैध रूप से अर्जित 60 लाख की सम्पत्ति धारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क कर दी है. कुर्क की गई सम्पत्ति में भुजौटी स्थित भूखंड, दो मोटरसाइकिल, दो चार पहिया गाड़ी शामिल है.

सतपाल महाराज ने चीन के राष्ट्रपति को भेजी रामायण, रावण के पतन से सीख लेने की दी नसीहत

आपको बता दें कि बृजेश सोनकर साल 2010 में हुए राम सिंह मौर्य हत्याकांड में मुख्तार अंसारी के साथ नामजद अभियुक्त है. साल 2019 में सुभाष राम की हत्या का आरोप भी सोनकर के मत्थे है. साल 2019 में ही बृजेश सोनकर पर एक व्यक्ति की जमीन पर अवैध कब्जा करने के संबंध में एक और मुकदमा दर्ज हुआ. उसके ऊपर हत्या समेत कुल 6 मुकदमे दर्ज हैं.

WATCH LIVE TV