जगह-जगह थूक रहा दून हॉस्पिटल में भर्ती तबलीगी जमाती, खाने में निकाल रहा नुक्स
Advertisement

जगह-जगह थूक रहा दून हॉस्पिटल में भर्ती तबलीगी जमाती, खाने में निकाल रहा नुक्स

दून हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन ने एक जमाती पर जगह-जगह थूकने का आरोप भी लगाया है. जमाती हॉस्पिटल में मिल रहे खाने में नुक्स निकाल रहे हैं. जमातियों के  ऐसे बर्ताव के चलते दो फीमेल पेशेंट्स को अलग वॉर्ड में शिफ्ट करना पड़ा.

दून हॉस्पिटल.

राम अनुज/देहरादून: दून हॉस्पिटल में भर्ती तबलीगी जमात के लोग मेडिकल स्टाफ के साथ बदसलूकी कर रहे हैं. दून हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन ने एक जमाती पर जगह-जगह थूकने का आरोप भी लगाया है. जमाती हॉस्पिटल में मिल रहे खाने में नुक्स निकाल रहे हैं. जमातियों के  ऐसे बर्ताव के चलते दो फीमेल पेशेंट्स को अलग वॉर्ड में शिफ्ट करना पड़ा.

CM योगी की चेतावनी, 'अगर UP में हुई इंदौर जैसी कोई घटना, तो बख्शे नहीं जाएंगे बवाली'

दून हॉस्पिटल के डिप्टी सीएमएस डॉ एनएस खत्री ने पूरे मामले की डीआईजी अरुण मोहन जोशी से फोन पर शिकायत की है. डिप्टी सीएमएस डॉ एनएस खत्री का कहना है कि जिस तरह से जमाती मेडिकल स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं ऐसे में उनका इलाज करने में परेशानी आ रही है. फिलहाल एहतियात के तौर पर हॉस्पिटल में पुलिस जवानों को तैनात कर दिया गया है.

सपा सांसद को नहीं रास आई PM मोदी की घरों में रोशनी की अपील, दिया ये विवादित बयान

हॉस्पिटल कैंपस में पुलिस जवान जगह-जगह गश्त कर रहे हैं. राजधानी देहरादून के सहसपुर इलाके से गुरुवार को 8 जमातियों को हॉस्पिटल में लाया गया था. शुक्रवार को पांच और जमातियों को दून हॉस्पिटल लाया गया. फिलहाल राजधानी देहरादून में पुलिस सुरक्षा के मद्देनजर जगह-जगह ड्रोन से निगरानी हो रही है. दूसरी जमात से आए लोगों को भी तलाशा जा रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news