पुलिस की वर्दी पहनकर जमाता था रौब, कार को ओवरटेक कर मांगी रंगदारी, गिरफ्तार
Advertisement

पुलिस की वर्दी पहनकर जमाता था रौब, कार को ओवरटेक कर मांगी रंगदारी, गिरफ्तार

मेरठ में रंगदारी मांगे जाने का एक मामला सामने आया है. जिसके आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस की वर्दी में आरोपी (L)(फाइल फोटो). पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

मेरठ: बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. एक के बाद एक आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हौसला बुलंद बदमाश पुलिसिया चोला ओढ़कर भी अपराध को अंजाम दे रहे हैं. मेरठ में रंगदारी मांगे जाने का एक मामला सामने आया है. जिसके आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी देखें - VIDEO:बिना जैकेट घर से निकले, तो होगा कुछ ऐसा !

मांगी दस लाख की रंगदारी
दरअसल, किठौर थाना क्षेत्र के असीलपुर गांव के रहने वाले नदीम पुत्र इदरीश ने अपने ही गांव के आकिब और उसके साथियों पर 14 दिसंबर को मेडिकल थाने में रंगदारी का मुकदमा दर्ज कराया था. जिसमें उसने आरोप लगाया कि शास्त्रीनगर में आकिब ने उसकी कार को ओवरटेक कर दस लाख की रंगदारी मांगी थी और इनकार करने पर जान से मारने की धमकी दी थी.

यह भी देखें - खेत में मिला 15 फीट लंबा विशालकाय अजगर, फिर हुआ कुछ ऐसा देखें VIDEO

दोस्तों संग पार्टी कर रहा था आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
शुक्रवार रात को एक सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर नौचंदी थाना संजय वर्मा ने आकिब को गुलमर्ग स्थित हाजी सईद के रेस्टोरेंट में दोस्तों संग खाना खाते समय पकड़ लिया और मेडिकल पुलिस को सौंप दिया. इंस्पेक्टर मेडिकल प्रमोद गौतम ने बताया कि आकिब ने नदीम से दस लाख की रंगदारी मांगी थी. आकिब को जेल भेजा जा रहा है.

वर्दी पहने फोटो हो रही वायरल
गौरतलब है कि आकिब पहले भी ठगी के कई मामलों में जेल जा चुका है. अभी वह दिल्ली से एक मामले में जमानत पर चल रहा था. आकिब की गिरफ्तारी के चंद घंटों बाद ही रेस्टोरेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके साथ ही उसकी एक फोटो भी सामने आई है जिसमें वह पुलिस की वर्दी पहने दिखाई दे रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news