पौधों को पानी देने के बहाने छत पर गया वॉर्ड बॉय, डॉक्टर की दो बेटियों को बना लिया बंधक

मेरठ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक वॉर्ड बॉय ने डॉक्टर की दो लड़कियों को बंधक बनाकर फिरौती मांगी. इससे पहले उसने दोनों पर धारदार हथियार से हमला भी किया. हालांकि पुलिस की सूझबूझ से आरोपी को पकड़ लिया गया.

पौधों को पानी देने के बहाने छत पर गया वॉर्ड बॉय, डॉक्टर की दो बेटियों को बना लिया बंधक

मेरठ: मेरठ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक वॉर्ड बॉय ने डॉक्टर की दो लड़कियों को बंधक बनाकर फिरौती मांगी. इससे पहले उसने दोनों पर धारदार हथियार से हमला भी किया. हालांकि पुलिस की सूझबूझ से आरोपी को पकड़ लिया गया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

मामला मेरठ शहर के गंगानगर थाना क्षेत्र के कसेरूबक्सर के अनुदेव नर्सिंग होम का है. यहां काम करने वाले वॉर्ड बॉय तपराज डॉक्टर की दो बेटियों को बंधक बनाकर की पैसों की मांग करने लगा. उस पर दो लड़कियों से छेड़छाड़ और धारदार हथियार से हमला करने का आरोप लगा है. 

उम्मीद से ज्यादा कैश मिलने पर चोर को आया हार्ट अटैक, इलाज में ही खर्च हो गए लाखों

पुलिस के मुताबिक अनूदेव नर्सिंग होम में डॉक्टर एसपी सिंह के तपराज पिछले पांच साल से नौकरी कर रहा है. आज वह घर के ऊपर बनी नर्सरी में पौधों को पानी देने के बहाने चला गया. वह ड्राइंग रूम में घुस गया. वहां डॉक्टर दो बेटियां अनुष्का और देवयानी को बंधक बनाकर पहले तो धारदार हथियार से हमला किया. इसके बाद डॉक्टर को फोन मिलवाया और पांच लाख रुपए की मांग की. साथ ही डॉक्टर एसपी सिंह से गंगानगर क्षेत्र से बाहर जाने के बाद वहां की लोकेशन व्हाट्सएप पर भेजने की बात कही. 

वो 10 मुकदमे जिनमें मुख्तार को सजा दिलाने के लिए उत्तर प्रदेश को है इंतजार

हालांकि डॉक्टर ने फिरौती देने से पहले पुलिस को सूचना दे दी. घटना की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाथरूम का गेट तोड़कर अंदर घुस गई. आरोपी तपराज़ निवासी पाली हस्तिनापुर को हिरासत में ले लिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है. वहीं परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. 

WATCH LIVE TV