पुलिस से भिड़ीं सपा की महिला नेता, पिटाई में टूटी दारोगा की टांग, देखें वीडियो

समाजवादी पार्टी की एक महिला नेता ने सोमवार की रात थाने में घुसकर दारोगा के साथ जमकर मारपीट की, हमले में दारोगा की टांग टूट गई। इसके बाद दारोगा को वर्दी उतरवाने की धमकी भी दी गई। मामले में एसएसपी ने दारोगा को सस्पेंड कर दिया और सपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। 

पुलिस से भिड़ीं सपा की महिला नेता, पिटाई में टूटी दारोगा की टांग, देखें वीडियो
Play

मेरठ : समाजवादी पार्टी की एक महिला नेता ने सोमवार की रात थाने में घुसकर दारोगा के साथ जमकर मारपीट की, हमले में दारोगा की टांग टूट गई। इसके बाद दारोगा को वर्दी उतरवाने की धमकी भी दी गई। मामले में एसएसपी ने दारोगा को सस्पेंड कर दिया और सपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। 

महिला नेता के बेटे से हुई थी कहासुनी

दरअसल, सपा महिला सभा की जिलाध्यक्ष संगीता राहुल का बेटा नितिन राहुल अपने दोस्तों के साथ मंडी गेट पर कार लेकर खड़ा था। इसी दौरान मौके पर पहुंचे नवीन मंडी चौकी के प्रभारी सर्वेश यादव ने वहां खड़े रहने का कारण पूछा। इस पर नितिन ने खुद को समाजवादी पार्टी का नेता बताया, जिसके बाद दोनों की कहासुनी हो गई और दारोगा दोनों को साथ में थाने ले आया।

संगीता ने लगाया बदसलूकी का आरोप

रिपोर्ट्स के मुताबिक घटनाक्रम की जानकारी संगीता राहुल को मिली तो छह-सात युवकों के साथ टीपी नगर थाने पर हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान दारोगा और संगीता के बीच तकरार बढ़ गई तो साथ आए युवकों ने मारपीट शुरू कर दी, जिससे दारोगा की पैर टूट गया। वहीं संगीता ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनके साथ बदसलूकी की।