लड़की को लेकर दोस्तों में हुई तकरार, प्रेम पाने की चाहत में दिनदहाड़े युवक को मार दी गोली

एक युवती को लेकर उजैफा और शाह आलम में टकराव हुआ. उजैफा पर आरोप है कि उसने शाह आलम को रास्ते से हटाने के लिए उसके सीने से पिस्टल सटाकर गोली मार दी. 

लड़की को लेकर दोस्तों में हुई तकरार, प्रेम पाने की चाहत में दिनदहाड़े युवक को मार दी गोली
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना लिसाड़ी गेट इलाके के श्याम नगर में रविवार को प्रेम-प्रसंग में एक युवक की दोस्तों द्वारा दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस फिलहाल आरोपियों की तलाश में जुटी है. जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार मृतक युवक का नाम शाह आलम उर्फ आसी (18) पुत्र इस्लामुद्दीन उर्फ पप्पू है. वह जाकिर कालोनी चमड़ा पैठ का रहने वाला है. आसी कद्दूकस बनाने का काम करता था. उन्होंने बताया सुबह आसी श्याम नगर निवासी पार्षद दिलशाद शौकत के घर के सामने किसी से बात कर रहा था.

इस दौरान सामने खड़े युवक ने सीने में पिस्टल सटाकर गोली मार दी. मौजूद लोगों को चकमा देकर आरोपित फरार हो गया. युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया. पार्षद की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सीओ-कोतवाली दिनेश शुक्ला के अनुसार घटना के पीछे एक युवती से प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है और जल्द ही पूरा खुलासा हो जाएगा.

पुलिस जांच में सामने आया कि शाह आलम का दोस्त उजैफा, रिहान, आसिफ व एक अन्य युवक आपस में दोस्त थे. एक युवती को लेकर उजैफा और शाह आलम में टकराव हुआ. उजैफा पर आरोप है कि उसने शाह आलम को रास्ते से हटाने के लिए उसके सीने से पिस्टल सटाकर गोली मार दी. इस षड्यंत्र में उसके कई और साथी भी शामिल रहे हैं. आरोप है कि वह उजैफा पूर्व में भी आसी को धमकी दे चुका था.