शादी में दूल्हे के सिर पर दिखे घने बाल, 1 साल बाद पता चला वो था विग का कमाल! तलाक पर अड़ी पत्नी
Advertisement

शादी में दूल्हे के सिर पर दिखे घने बाल, 1 साल बाद पता चला वो था विग का कमाल! तलाक पर अड़ी पत्नी

मेरठ जिले में एक अजीब घटना सामने आई है. परिवार परामर्श केंद्र पर काउंसलिंग के लिए पहुंची महिला ने तलाक लेने के लिए जो वजह बताई उसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे.

सांकेतिक तस्वीर.

मेरठ: पति-पत्नी के अनबन और झगड़ों की वजह से तलाक लेने की कई खबरें आपने सुनी होंगी, लेकिन यूपी के मेरठ जिले में एक अजीब घटना सामने आई है. परिवार परामर्श केंद्र पर काउंसलिंग के लिए पहुंची महिला ने तलाक लेने के लिए जो वजह बताई उसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे.

Viral Video: लोटे में फंसा बिल्ली का सिर, निकालने की कोशिश में बन गयी चकरघिन्नी

क्या है पूरा मामला
रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार को पुलिस लाइन में परिवार परामर्श केंद्र ने काउंसलिंग का आयोजन किया था, जिसमें करीब 100 लोग पहुंचे थे. जिसमें पहुंची एक महिला ने पति से तलाक की मांग की है. महिला की शादी जनवरी 2020 में हुई थी, आरोप है कि उसे धोखे में रखकर शादी की गई.

Viral Video: बंदर ने कुत्ते को पीटा, खाना छीनकर मारने लगा थप्पड़, देखकर रह जाएंगे हैरान

महिला ने आरोप लगाया है कि उस उसे धोखे में रखकर शादी की गई. महिला के मुताबिक शादी के समय उसके पति के घने बाल थे, लेकिन एक साल बाद पता चला कि वह गंजा है. उसने शादी के समय विग लगा रखी थी. इसकी वजह से उसे शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है. इसलिए वह तलाक चाहती है. परामर्श केंद्र ने उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन वह अड़ी है कि उसे तलाक चाहिए. फिलहाल महिला को काउंसलिंग के लिए अगली तारीख पर बुलाया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news