सूने मकान पर चोरों ने बोला धावा, कैश और ज्वैलरी समेत 12 लाख के सामान पर किया हाथ साफ

थाना मेडिकल क्षेत्र मे चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. मेरठ की शिव सरोवर कालोनी में चोरों ने सिक्योरिटी एजेंसी संचालक के बंद मकान में ताला तोड़ कर नकदी और आभूषण चोरी कर फरार हो गए. उस समय परिवार अपने पृतक गांव गया हुआ था. नौचंदी थाना पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

 सूने मकान पर चोरों ने बोला धावा, कैश और ज्वैलरी समेत 12 लाख के सामान पर किया हाथ साफ

मेरठ: थाना मेडिकल क्षेत्र मे चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. मेरठ की शिव सरोवर कालोनी में चोरों ने सिक्योरिटी एजेंसी संचालक के बंद मकान में ताला तोड़ कर नकदी और आभूषण चोरी कर फरार हो गए. उस समय परिवार अपने पृतक गांव गया हुआ था. नौचंदी थाना पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. चोरी की घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है. 

किसी कार्यक्रम में शामिल होने बाहर गया था परिवार
गढ़ रोड स्थित शिव सरोवर कॉलोनी में सिक्योरिटी एजेंसी संचालक राजकमल राजपूत परिवार के साथ रहते हैं. वह मूल रूप से आलमपुर बिजनौर के रहने वाले हैं. वह मेरठ में सिक्योरिटी एजेंसी चलाते हैं. राजकमल 23 जुलाई को अपने परिवार के साथ बिजनौर में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे. उसी दौरान उनके बंद पड़े घर में इस चोरी की घटना को अंजाम दिया गया.

Kargil Vijay Diwas 2021: पीएम मोदी और सीएम योगी ने दी कारगिल के अमर शहीदों को श्रद्धांजलि

घर का ताला टूटा मिला
जब वह रविवार को वापस आए तो उन्हें तो घर का ताला टूटा मिला और सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा मिला. उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन किया. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. उन्होंने पुलिस को चोरी गए सामान के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अलमारी में दो लाख रुपये और जेवरात समेत अन्य सामान गायब मिला. 

नौचंदी थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज
नौचंदी थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा. पुलिस ने पास में लगे हुए सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो उसमें दो चोर मकान के अंदर प्रवेश करते दिखाई दे रहे हैं. चोरी की घटना उस समय हुई है जब प्रदेश के उप मुख्य मंत्री शहर में मौजूद थे.

सामान से भरे ठेले को खींच रहा था शख्स, फिर डॉगी ने जो किया उसे देख कहेंगे-'तेरे जैसा यार कहां'

एंबुलेंस कर्मियों की हड़ताल शुरू, ठप रहेंगी 102 और 108 सेवा, ये हैं मांगे

WATCH LIVE TV