संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया दहेज हत्या का आरोप
Advertisement

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया दहेज हत्या का आरोप

सहारनपुर में दहेज उत्पीड़न के चलते महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. मृतक महिला के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है.

सांकेतिक तस्वीर

नीना जैन/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक बार फिर दहेज उत्पीड़न का मामला सामने आया है. जिसमें दहेज उत्पीड़न के चलते महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. मृतक महिला के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है.

मामला सहारनपुर के थाना गंगोह कोतवाली मोहल्ला गुलाम ओलिया का है. मृतका का नाम शाहना बताया जा रहा है, शाहना के परिजनों ने थाने पहुंच कर उसके पति सरफराज पर गंभीर रूप से मारपीट,दहेज उत्पीड़न कर हत्या करने का आरोप लगाते पूरे ससुराल पक्ष के खिलाफ तहरीर दी है. 

ये भी पढ़ें-बंद घर में एसआई ने की पत्नी की हत्या, फिर खुद को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

मृतका के भाई अब्बास का कहना है कि जब वह गंगोह पहुंचे तो उसकी बहन की मृत्यु हो चुकी थी. परिवार की महिलाओं ने उसके शरीर पर चोट के गंभीर निशान देखे हैं.जिससे साफ जाहिर होता है कि उसकी मौत से पहले उसके साथ जमकर मारपीट भी की गई है. मृतका के भाई ने आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.

सहारनपुर एसपी देहात ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक महिला के परिजनों की शिकायत दर्ज की जा चुकी है. महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, पोस्टमार्टम के बाद महिला की मौत का सही कारण पता चल पाएगा. जिसके बाद ही वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

Watch LIVE TV-

Trending news