SPG सुरक्षा को लेकर सवाल उठा रहे कांग्रेसियों पर मंत्री श्रीकांत शर्मा का वार, पूछे कई सवाल

मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि मनमोहन सिंह देश के पूर्व प्रधानमंत्री हैं. उनके पास भी एसपीजी की सुरक्षा नहीं है, लेकिन उसको लेकर कांग्रेस ने सवाल नहीं उठाया.

SPG सुरक्षा को लेकर सवाल उठा रहे कांग्रेसियों पर मंत्री श्रीकांत शर्मा का वार, पूछे कई सवाल
सुरक्षा में चूक के मामले में बीजेपी और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी.

लखनऊ: प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) की सुरक्षा में कथित तौर पर चूक को लेकर सरकार पर सवाल उठा रहे कांग्रेसियों पर यूपी सरकार में मंत्री श्रीकांत शर्मा (Shrikant Sharma) ने पलटवार करते हुए कई सवाल दागे. प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने कहा कि मनमोहन सिंह देश के पूर्व प्रधानमंत्री हैं. उनके पास भी एसपीजी की सुरक्षा नहीं है लेकिन उसको लेकर कांग्रेस ने सवाल नहीं उठाया. जब गांधी परिवार की सुरक्षा हटाई गई तब सवाल उठा रहे हैं. श्रीकांत शर्मा ने पूछा कि ''क्या मनमोहन सिंह कांग्रेसी नहीं हैं ? क्या वह कांग्रेस के नेता नहीं हैं ? वो देश के पूर्व प्रधानमंत्री हैं लेकिन कांग्रेसियों को सिर्फ गांधी परिवार से ही प्यार है''. कांग्रेस का मतलब ही सिर्फ गांधी परिवार रह गया है.

मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि सुरक्षा को लेकर सियासत नहीं होनी चाहिए. एसपीजी की सुरक्षा को लेकर लोकसभा में कानून बनाया जा रहा है. किसकी क्या सुरक्षा होगी इसकी जिम्मेदारी एजेंसियों के पास होती है. प्रियंका गांधी की सुरक्षा में कैसे चूक हुई, क्या कुछ हुआ ये जांच का विषय है. लेकिन इसको लेकर कांग्रेसी जिस तरह सियासत कर रहे हैं, ऐसी सियासत नहीं होनी चाहिए. सुरक्षा को स्टेटस सिंबल नहीं बनाना चाहिए.

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा में चूक के मामले में बीजेपी और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. कांग्रेस ने इससे पहले कहा था कि गांधी परिवार आतंकवाद का शिकार रहा है. गांधी परिवार के एक प्रधानमंत्री और एक पूर्व प्रधानमंत्री पर हमला किया गया था, जिसमें उनकी मौत हो गई थी. क्या सरकार गांधी परिवार की सुरक्षा की गारंटी देगी ?