...तो इसलिए UP के वित्त मंत्री के सामने राज्य मंत्री गुलाब देवी ने कान पकड़कर कहा 'SORRY'

राजेश अग्रवाल यहां चंदौसी में गणेश चतुर्थी रथयात्रा के उद्घाटन के लिए आए थे. इस दौरान उन्होंने राज्य मंत्री गुलाब देवी को नसीहत दी. 

...तो इसलिए UP के वित्त मंत्री के सामने राज्य मंत्री गुलाब देवी ने कान पकड़कर कहा 'SORRY'
राज्यमंत्री गुलाब देवी की ये तस्वीर वायरल हो रही है.

नई दिल्ली/संभल: संभल में राज्यमंत्री गुलाब देवी की कान पकड़ने की तस्वीरें वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल ने खराब सड़कों की हालत के लिए मंत्री गुलाब देवी को नसीहत दी. इसके बाद उन्होंने माफी मांगते हुए कान पकड़ लिए. राजेश अग्रवाल यहां चंदौसी में गणेश चतुर्थी रथयात्रा के उद्घाटन के लिए आए थे. 

संभल जिले में सड़कों की खस्ता हालत पर अपने कान पकड़ने वाली बीजेपी की मंत्री गुलाब देवी प्रदेश सरकार में अनुसूचित जाति/जनजाति राज्य मंत्री और संभल के चन्दौसी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक है. जानकारी के मुताबिक, मंत्री गुलाब देवी को सड़कों की खस्ता हालत पर नसीहत देने बाले वित्त राज्य मंत्री राजेश अग्रवाल गुरुवार (13 सितंबर) को यूपी सरकार में राज्य मंत्री के विधानसभा क्षेत्र चन्दौसी में गणेश चतुर्थी पर निकाली जाने बाली गणेश रथ यात्रा के उद्घाटन के लिए यहां पहुंचे थे. 

ये भी पढ़ें: चन्दौसी में भगवा रंग में रंगे वाटर कूलर, सियासत शुरू

बीजेपी की राज्यमंत्री गुलाब देवी ने ज़ी न्यूज से फोन पर बात की. उन्होंने खस्ता हाल सड़को पर सफाई देते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने संभल जिले की जर्जर हो चुकी सड़कों के लिए 10 करोड़ रिलीज कर दिए है. जल्द ही सड़कों के निर्माण का काम शुरू हो जाएगा.