UP: 5 साल की बच्ची से नाबालिग ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
Advertisement

UP: 5 साल की बच्ची से नाबालिग ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि बच्ची के पिता की शिकायत पर आरोपी नाबालिग के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिला मुख्यालय की कर्वी कोतवाली की पुलिस ने रविवार को एक पांच की बच्ची के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने के आरोप में एक नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया है. कर्वी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अनिल सिंह ने सोमवार को बताया, "शनिवार शाम लक्ष्मणपुरी मुहल्ले में एक पांच साल की बच्ची अकेले अपने दरवाजे पर खेल रही थी. उसे एक वर्ग विशेष का नाबालिग (13) लड़का फुसलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बच्ची जब अपने घर पहुंची, तब रक्तस्राव देखकर परिजनों को घटना का पता चला."

उन्होंने बताया, "बच्ची के पिता की शिकायत पर आरोपी नाबालिग के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे किशोर न्यायालय ने बाल सुधार गृह भेज दिया है." सिंह के मुताबिक, "आंतरिक परीक्षण में बच्ची के साथ दुष्कर्म होने और बाह्य अंगों में चोट पहुंचने की पुष्टि हुई है. बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है."

Trending news