UP: उन्नाव में नाबालिग ने किया बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी हिरासत में, दर्ज हुआ मामला

सीओ सफीपुर पवन कुमार ने बताया कि माखी थाना क्षेत्र में 7 वर्ष की बच्ची के साथ 10 वर्षीय बच्चे द्वारा दुष्कर्म की घटना सामने प्रकाश में आई है. 

UP: उन्नाव में नाबालिग ने किया बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी हिरासत में, दर्ज हुआ मामला
(सांकेतिक तस्वीर)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नही ले रहे हैं. ताजा मामला उन्नाव के माखी थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां घर के बाहर खेल रही 7 वर्षीय बालिका को एक नाबालिग लड़का बहला-फुसला कर घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची के शोर मचाने पर लड़का भाग निकला. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वहीं, पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है.

उन्नाव के माखी थाना क्षेत्र इलाके में नाबालिग बच्ची के साथ एक नाबालिग ने ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोप है कि घर के बाहर खेल रही बच्ची को 10 वर्षीय लड़का अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची के शोर मचाने पर परिजनों को मामले की जानकारी हुई. पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि उसकी 7 वर्षीय पुत्री के साथ पड़ोस के लड़के ने दुष्कर्म किया है. जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी लड़के को हिरासत में ले लिया है. वहीं, पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है.

सीओ सफीपुर पवन कुमार ने बताया कि माखी थाना क्षेत्र में 7 वर्ष की बच्ची के साथ 10 वर्षीय बच्चे द्वारा दुष्कर्म की घटना सामने प्रकाश में आई है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है. वहीं आरोपी को हिरासत में लेकर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि हाल ही में उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है. यह मामला भी माखी थाना क्षेत्र से ही जुड़ा हुआ था.