close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भदोही: पहले किशोरी को लगाई आग, फिर ट्रेन के आगे कूदकर की आत्‍महत्‍या

हादसे के बाद बुरी तरह झुलसी किशोरी की इलाज के दौरान वाराणसी में मौत हो गई. 

भदोही: पहले किशोरी को लगाई आग, फिर ट्रेन के आगे कूदकर की आत्‍महत्‍या
पुलिस ने युवक के शव की शिनाख्त के बाद इसकी पुष्टि की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली/भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की सदर कोतवाली के आलमबाग नई बस्ती में रविवार (29 जुलाई) देर रात पड़ोस की किशोरी पर मिट्टी का तेल छिड़क कर जलाने के आरोपी युवक ने सोमवार (30 जुलाई) को ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली. वहीं, हादसे के बाद बुरी तरह झुलसी किशोरी की इलाज के दौरान वाराणसी में मौत हो गई. 

सोमवार को आरोपी युवक का शव वाराणसी-लखनऊ रेलखंड के रेवड़ा परसपुर रेल फाटक से कुछ दूर बरामद हुआ. पुलिस ने युवक के शव की शिनाख्त के बाद इसकी पुष्टि की है. युवक के खिलाफ किशोरी को जलाने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़ें: भदोही: नाबालिग को जिंदा जलाया, वाराणसी रेफर, हालत गंभीर

पुलिस ने बताया कि सोमवार (30 जुलाई) को वाराणसी-लखनऊ रेलखंड पर परसपुर रेवड़ा समपार से कुछ दूरी पर कोतवाली पुलिस को एक युवक का शव मिलने की खबर मिली, जिसके बाद पुलिस वहां गई और शव की शिनाख्त कराई तो उसकी पहचान जाहिद अंसारी (22) के रूप में हुई. मृतक पर किशोरी को मिट्टी का तेल छिड़क जलाने का आरोप था.  

लड़की के परिजनों का आरोप लगाया था कि आरोपी युवक अक्सर उनकी बेटी को परेशान करता था, जिसकी शिकायत युवक के परिजनों से की गई थी लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ. रविवार (29 जुलाई) की रात उनकी बेटी घर में कुरान पढ़ रही थी, उसी दौरान आरोपी युवक घर में घुस कर किशोरी पर मिट्टी का तेल छिड़क आग लगा दिया. 

ये भी पढ़ें: UP: गैंगरेप पीड़िता ने की खुदकुशी, अगले दिन मुख्‍य आरोपी ने की आत्‍महत्‍या

जलती हुई हालत में भाग रहे आरोपी जाहिद को पकड़ने के लिए नाबालिग किशोरी उसके पीछे भागी. तब परिवार को घटना की जानकारी हुई. इसके बाद परिजन आग बुझाने के बाद किशोरी को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां हालत गम्भीर होने पर उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया. जहां सोमवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. कोतवाल नवीन तिवारी ने बताया पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.