मां ने की पिटाई तो बेटी ने खुद को जिंदा जलाया, बहन ने पुलिस में की शिकायत

घटना के बाद परिजनों ने शव को छिपाने के लिये घर के पिछवाड़े उसे गाड़ दिया था. लेकिन बड़ी बहन ने पुलिस से इस बारे में शिकायत कर दी.

मां ने की पिटाई तो बेटी ने खुद को जिंदा जलाया, बहन ने पुलिस में की शिकायत
बहन ने मां के खिलाफ की पुलिस में शिकायत (प्रतीकात्मक फोटो)

बलिया: उत्तर प्रदेश के भीमपुरा थानाक्षेत्र के रामापट्टी तासपुर गांव में मां की पिटाई से दुखी 15 साल की किशोरी ने कथित रूप से खुदकुशी कर ली. पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने इस बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि गुड़िया (15) ने शनिवार को अपने घर में खुद को आग के हवाले कर दिया. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को बकरी को चारा देते समय गुड़िया से कुछ गलती हो गई थी, जिसके लिए उसकी मां निशा ने उसे डांटते हुए पिटाई कर दी थी. 

पिटाई से दुखी होकर गुड़िया ने खुद को एक कमरे में बंद किया और खुद को आग लगा ली. यहां हैरान करने वाली बात ये है कि मामले में पुलिस को जानकारी देने की जगह घरवालों ने इसे दबाने की कोशिश करते हुए उसके शव को घर में ही पीछे गाड़ दिया.

Whatsapp स्टेटस पर डाला आत्महत्या का प्लान, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के बाद परिजनों ने शव को छिपाने के लिये घर के पिछवाड़े उसे गाड़ दिया. इस मामले में गुड़िया की बड़ी बहन ने अपनी मां निशा, चाचा गणेश व दादा श्रवण के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया, तब जाकर पूरा मामला सामने आया.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आज निशा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. वहीं गिरफ्तार रिश्तेदारों से मामले में पूछताछ की जा रही है.