शर्मनाक: हमीरपुर में नाबालिग को कैद कर 18 दिनों तक गैंगरेप
Advertisement

शर्मनाक: हमीरपुर में नाबालिग को कैद कर 18 दिनों तक गैंगरेप

बाजार में गई नाबालिग का तीन अज्ञात कार सवार युवकों ने अपहरण किया और 18 दिनों तक उसे बंधक बनाकार उसके साथ गैंग रेप किया गया.

घटना की जांच के लिए पुलिस की विशेष टीम गठित की है. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली/हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग लड़की का अपहरण करके 18 दिनों तक सामूहिक बलात्कार किया. मामला हमीरपुर जिले के राठ कस्बे का है. जहां 20 अप्रैल को को बाजार में गई नाबालिग का तीन अज्ञात कार सवार युवकों ने अपहरण किया और 18 दिनों तक उसे बंधक बनाकार उसके साथ गैंग रेप किया गया. मामला सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  1. 20 अप्रैल को सामान लेने गई थी नाबालिग
  2. धारा-164 के तहत कराया जाएगा बयान दर्ज 
  3. जांच के लिए पुलिस की विशेष टीम गठित 

सामान लेने गई थी बाजार
पीड़िता के परिजनों ने बताया कि 20 अप्रैल को वो बाजार गई थी लेकिन, इसके बाद वो वापस नहीं लौटी. घर न लौटने पर लड़की के पिता ने राठ कोतवाली में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था.

ये भी पढ़ें: हमीरपुर: MMS बनाकर छात्रा से गैंगरेप, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज, आरोपी फरार

18 दिनों के बाद लौटी घर
पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने गुरुवार को बताया कि बुधवार को लड़की आरोपियों के चुंगल से बचकर भागी और अपने घर पहुंची और कार सवार तीन अज्ञात युवकों द्वारा अपहरण और 18 दिनों तक बंधक बनाकर कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की बात परिजनों को बताई. 

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीड़िता की आपबीती सुनने के बाद तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज किया गया है. पीड़िता को 
चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है.

धारा 164 के तहत बयान दर्ज
एसपी ने बताया कि लड़की यह नहीं बता पा रही कि उसका अपहरण किसने किया और कहां उसे बंधक बनाया गया फिलहाल अदालत में गुरुवार (10 मई) को पीड़िता का सीआरपीसी की धारा-164 के तहत बयान दर्ज कराया जाएगा. घटना की जांच के लिए पुलिस की विशेष टीम गठित की गई है.

(इनपुट: IANS) 

Trending news