बुलंदशहर: छात्रा से गैंगरेप के आरोपी नगर पंचायत चेयरमैन और उसके भाई ने किया सरेंडर
Advertisement

बुलंदशहर: छात्रा से गैंगरेप के आरोपी नगर पंचायत चेयरमैन और उसके भाई ने किया सरेंडर

24 अप्रैल, 2017 में थाना ककोड़ में एक नाबालिग बच्ची के अपहरण के बाद दुष्कर्म के आरोप लगे हैं. 

पूरे मामले में पीड़ित पक्ष ने चैयरमेन समेत 4 लोगों को नामजद किया था.

बुलंदशहर: बुलंदशहर के थाना ककोड़ के चर्चित दुष्कर्म प्रकरण में आरोपी नगर पंचायत चैयरमेन कुंवर रिजवान और चेयरमैन के भाई ने हापुड़ कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. बता दें कि चेयरमैन और उसका भाई अप्रैल 2017 से कोर्ट के स्टे पर बाहर चल रहे थे. गौरतलब है कि उन पर 24 अप्रैल, 2017 में थाना ककोड़ में एक नाबालिग बच्ची के अपहरण के बाद दुष्कर्म के आरोप लगे हैं. पूरे मामले में पीड़ित पक्ष ने चैयरमेन समेत 4 लोगों को नामजद किया था.

बता दें कि छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप के मामले में ककोड़ पुलिस ने पॉक्सो न्यायालय में आरोपी नगर पंचायत चेयरमैन और उसके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. दरअसल, 24 अप्रैल, 2017 को थाना ककोड़ में नाबालिग छात्रा का अपहरण और गैंगरेप के आरोप में नगर पंचायत के चेयरमैन कुंवर रिजवान, उनके भाई हिफर्जूरहमान और एक युवक नौशाद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. घटना के करीब 10 दिन बाद छात्रा की बरामदगी हो सकी थी. 

पुलिस ने एक आरोपी नौशाद को तो जेल भेज दिया था. लेकिन, नगर पंचायत चेयरमैन और उसके भाई के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. वहीं, मामला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संज्ञान में आने पर पुलिस ने आरोपी नगर पंचायत चेयरमैन कुंवर रिजवान और उनके भाई हिफर्जूरहमान के खिलाफ पॉक्सो न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल किया था. 

Trending news