मिर्ची गैंग सरगना की करतूत: पुलिस की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश, दबोचा गया

उत्तर प्रदेश के चर्चित गौरव चंदेल लूट और हत्या मामले में फरार इनामी बदमाश आशु जाट को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था. आशु जाट की गिरफ्तारी मुंबई के जोगेश्वरी इलाके से हुई है.

मिर्ची गैंग सरगना की करतूत: पुलिस की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश, दबोचा गया
मिर्ची गैंग का सरगना आशु जाट

हापुड़: मिर्ची गैंग के अहम सदस्य और ढाई लाख इनामी बदमाश आशु जाट ने पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश की. पुलिस की मुस्तैदी के चलते आशु जाट की कोशिश नाकाम रही और वो एक बार फिर पुलिस की पकड़ में आ गया. रास्ते में आते हुए आशु जाट ने टॉयलेट का बहाना कर पुलिस की पिस्टल छीनकर भागना चाहा, लेकिन वो नाकाम रहा. ये वाक्या निजामपुर बाईपास का है. पुलिस ने आशु जाट पर पिस्टल छीनने और भागने के प्रयास का हापुड़ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है और इसे लेकर प्रेस कांफ्रेंस भी करने वाली है. 

मुंबई में सब्जी बेचते हुए मिला था आशु जाट 
उत्तर प्रदेश के चर्चित गौरव चंदेल लूट और हत्या मामले में फरार इनामी बदमाश आशु जाट को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था. आशु जाट की गिरफ्तारी मुंबई के जोगेश्वरी इलाके से हुई है. आरोपी आशू जाट कुख्यात मिर्ची गैंग का सरगना है और हापुड़ जिले में बीजेपी नेता राकेश शर्मा की हत्या का भी आरोपी है.

171 दिनों बाद फिर दौड़ने लगी लखनऊ मेट्रो, पहली ट्रेन में बैठे 45 यात्री, पूरे दिन में 7000 ने की यात्रा

हुलिया बदलकर मुंबई में रहता था आशु जाट 
पुलिस ने बताया कि यूपी में हत्याएं करने बाद आशु मुंबई भाग गया था और अपनी पहचान और हुलिया बदलकर उसने सब्जियां बेचने का काम शुरू कर दिया. जैसे ही आशु जाट के बारे में सूचना मुंबई क्राइम ब्रांच को मिली, तो तुरंत एक टीम मौके पर पहुंच गई और बदमाश आशु जाट को गिरफ्तार कर लिया. 

गौरव चंदेल लूट और हत्या केस समेत दर्जनों मुकदमे आशु जाट पर 
मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के मुताबिक, आशु पर हत्या और लूट के एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. इसी साल जनवरी में हापुड़ के बीजेपी नेता राकेश शर्मा की निर्मम हत्या मामले में भी आशु जाट मुख्य आरोपी है. नोएडा एक्सटेंशन के चर्चित गौरव चंदेल अपहरण, लूट और हत्या मामले में भी आशु वांटेड था. इसके सर पर पुलिस ने ढाई लाख का इनाम भी रखा था. 

WATCH LIVE TV