Mirzapur News: चार लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, परिजनों का दावा- कच्ची शराब है वजह

मृतक की पत्नी फुलैना देवी का कहना है कि गांव में ही अवैध जहरीली शराब बनाई जाती है. इसे पीने के बाद उनके (पति) पेट में जलन और दर्द हो रहा था.

Mirzapur News: चार लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, परिजनों का दावा- कच्ची शराब है वजह
सांकेतिक तस्वीर

राजेश मिश्र/मिर्जापुर:  मिर्जापुर के देहात कोतवाली क्षेत्र के नेवढ़िया गांव में रविवार रात को चार लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. जब तक पुलिस को सूचना मिली, तब तक दो मृतकों का अंतिम संस्कार कर दिया गया.  पुलिस अधिकारियों ने दो शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि, पुलिस अभी मौत के पीछे का कारण नहीं बता रही है. वहीं, घर वाले आरोप लगा रहे हैं कि मृतकों ने कच्ची शराब पी ली थी. 

यहां चल रही बिल्ली और तोते की Liplock, देखिए Viral Video

क्या है पूरा मामला?
मृतक की पत्नी फुलैना देवी का कहना है, "गांव में ही अवैध जहरीली शराब बनाई जाती है. इसे पीने के बाद उनके (पति) पेट में जलन और दर्द हो रहा था. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और सुई लगाई गई. वह लौटकर घर आए, तो फिर तबीयत खराब हो गई और बचाया नहीं जा सका". फुलैना ने दावा किया कि चारों मृतक एक स्थान पर ही शराब पीने गए थे. 

Viral Video: बिल्ले ने की बिल्ली की ऐसी सेवा, लोग बोले- पति हो तो ऐसा! 

पुलिस का क्या कहना है? 
पुलिस फिलहाल, मौत के पीछे का कारण नहीं बता रही है. जिलाधिकारी प्रवीण कुमार का कहना है कि एक दिन में चार मौत के पीछे का कारण तलाशने के लिए मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए हैं. टीम बना दी गई है और कार्रवाई की जा रही है. 

WATCH LIVE TV