close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ग्रेटर नोएडा: जमीन घोटाले की जांच करने पहुंची CBI की टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, मामला दर्ज

एसपी ग्रामीण बिनीत जायसवाल ने बताया कि इस मामले में टीम का नेतृत्व कर रहे निरीक्षक जी एस मीणा ने थाना ईकोटेक-3 में कम से कम 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. 

ग्रेटर नोएडा: जमीन घोटाले की जांच करने पहुंची CBI की टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, मामला दर्ज
सीबीआई टीम के ऊपर हमले की जानकारी पाकर दिल्ली से आईपीएस अधिकारी किरण एस नोएडा पहुंचे. वह पूरे मामले पर नजर रखे हुए हैं.

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा में सीबीआई की टीम को कुछ लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. मारपीट का आरोप घोटाले के आरोपी के परिजनों और गांव के कुछ लोगों पर लगा है. पूरी घटना ग्रेटर नोएडा के सुनपुरा गांव की है. पुलिस के मुताबिक, यमुना प्राधिकरण में हुए करीब 126 करोड़ रुपये के घोटाले की जांच के लिए सीबीआई की टीम सुनपुरा गांव पहुंची थी. इसी दौरान एक आरोपी की तलाश में दबिश दे रही सीबीआई की 6 सदस्यों की टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कुछ लोगों को हिरासत में लिया. 

दरअसल, यमुना एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण(वाईईआईडीए) में जमीन खरीद में हुए 126.42 करोड़ रुपये के घोटाले के मामले में जांच के दौरान आरोपियों को बचाने के एवज में 22 लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में फरार चल रहे सीबीआई के दरोगा सुनील दत्त की गिरफ्तारी के लिए शनिवार सुबह सीबीआई की पांच सदस्यीय टीम ग्रेटर नोएडा स्थित उसके पैतृक गांव सुनपुरा पहुंची. जैसे ही सीबीआई टीम ने छापा मारा, ग्रामीणों ने टीम के ऊपर हमला कर दिया, तथा उनके साथ मारपीट कर सरकारी कार्य में बाधा डाली.

 

एसपी ग्रामीण बिनीत जायसवाल ने बताया कि इस मामले में टीम का नेतृत्व कर रहे निरीक्षक जी एस मीणा ने थाना ईकोटेक-3 में कम से कम 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. उन्होंने बताया की मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच कर रही है. सीबीआई टीम के ऊपर हमले की जानकारी पाकर दिल्ली से आईपीएस अधिकारी किरण एस नोएडा पहुंचे. वह पूरे मामले पर नजर रखे हुए हैं.