मऊ में बदमाशों ने कर दी पुलिस पर फायरिंग, मुठभेड़ में एक की मौत, एक फरार

 पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि मधुबन थाना क्षेत्र के अंतर्गत विंदटोलिया के पास जंगल में पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़ हुई. 

मऊ में बदमाशों ने कर दी पुलिस पर फायरिंग, मुठभेड़ में एक की मौत, एक फरार
मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गोली लगी जिसे प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित किया गया.

विजय मिश्रा/मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में हुई पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश की मौत हो गई. दरअसल, मऊ में सोमवार को पुलिस चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाश बचने के लिए पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे. पुलिस ने भाग रहे बदमाशों का पीछा किया और इस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश की मौत हो गई है. वहीं, दूसरा बदमाश फरार हो गया. हालांकि, दूसरे बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस काम्बिंग कर रही है.
 
बता दें कि पुलिस टीम पर फायर कर भाग रहे बदमाशों का पीछा कई थाने की पुलिस ने किया. इस दौरान मधुबन थाना क्षेत्र के देवारा अंचल के धर्मपुरविशुनपुर गांव के पास मुठभेड़ हुई. इस दौरान पुलिस की गोली का शिकार होकर एक बदमाश मारा गया. जबकि बाइक पर सवार उसका साथी भागने में सफल रहा. इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मियों के बुलेटप्रूफ जैकेट पर भी गोली लगी है.

पुलिस फरार हुए घायल बदमाश की शिनाख्त और तलाश में जुटी हुई है. पुलिस विभाग के सूत्रों के अनुसार मारे गए बदमाश की शिनाख्त नही पाई है. घटना दोपहर में 1:30 बजे के करीब कोपागंज थाना क्षेत्र के बख्तावर पुलिया के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ होने की सूचना वायरलेस से प्रसारित हुई. इसके बाद जिले के हर थाने की पुलिस अलर्ट होकर बदमाशों की तलाश में जुट गई. सूचना मिलने के अनुसार पुलिस भाग रहे बाइक सवार बदमाशों का पीछा करती रही, इस बीच बदमाश मधुबन थाना क्षेत्र के देवरा अंचल के गांव धर्मपुर बिशनपुर पहुंच गए.

यहां पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हुई. इसमें गोली लगने से एक बदमाश की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा है. फिलहाल पुलिस मारे गए बदमाश की शिनाख्त कराने में जुटी है. पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि मधुबन थाना क्षेत्र के अंतर्गत विंदटोलिया के पास जंगल में पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़ हुई. मौके से एक मोटरसाइकिल व दो असलहे बरामद हुए हैं. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गोली लगी जिसे प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित किया गया.