close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

UP: हैंड्स अप कर सरेंडर करने थाने पहुंचा टॉप टेन बदमाश, कहा- मत मारना गोली

महताब अपने साथी शाहनवाज के साथ दर्जनों ग्रामीणों को लेकर हाथ उठाकर चरथावल थाने में आत्मसमर्पण करने पहुंचा.

UP: हैंड्स अप कर सरेंडर करने थाने पहुंचा टॉप टेन बदमाश, कहा- मत मारना गोली
आरोपी महताब व उसके साथी शाहनवाज को पुलिस ने हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है.

अंकित मित्तल/मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर में अपराधियों के अंदर पुलिस का खौफ लगातार बढ़ रहा है. अपराधियों के खिलाफ 'नो टॉलरेंस' नीति के चलते हो रहे एनकाउंटर्स से खौफजदा बदमाश अब थानों में भीड़ के साथ जाकर सरेंडर कर रहे हैं. सहारनपुर रेंज के टॉप टेन अपराधी ने मंगलवार को अपने एक साथी के साथ थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस के अनुसार, इस टॉप टेन बदमाश पर करीब 2 दर्जन से अधिक लूट, हत्या, चोरी के मुकदमे दर्ज हैं. इसके साथ ही वह हत्या के एक मुकदमे में वांछित चल रहा था. वह पुलिस की दबिश के दौरान फरार हुआ था.

दरअसल, मुजफ्फरनगर पुलिस का बदमाशों के अंदर कितना खौफ है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बदमाश स्वयं घुटने टेकने पर मजबूर हो रहे हैं. मंगलवार को भारी भीड़ के साथ सहारनपुर रेंज के टॉप टेन में शामिल अपराधी महताब ने अपने साथी शाहनवाज के साथ चरथावल थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण किया. बता दें कि चरथवाल थाना क्षेत्र के गांव कुल्हेड़ी निवासी महताब पर लूट, हत्या, डकैती आदि के लगभग दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. वर्तमान में वह सहारनपुर रेंज से टॉप टेन बदमाश में शामिल है. पुलिस को कुल्हेड़ी में हत्या के मामले में महताब की तलाश थी. 

वहीं, महताब अपने साथी शाहनवाज के साथ दर्जनों ग्रामीणों को लेकर हाथ उठाकर चरथावल थाने में आत्मसमर्पण करने पहुंचा. महताब ने चरथावल थाना प्रभारी के सामने पेश होकर बताया कि वह पुलिस से भाग-भागकर थक चुका है. उसे पुलिस की गोली का ख़ौफ़ है इसीलिए अपराध की दुनिया से तौबा कर रहा है. भविष्य में किसी भी प्रकार का अपराध नहीं करेगा, इसीलिए अपने साथी के साथ आत्मसमर्पण करने आया है. सीओ सदर कुलदीप सिंह ने भी चरथावल थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण करने वाले बदमाश से पूछताछ की.

सीओ सदर कुलदीप कुमार ने बताया कि एक अपराधी कुल्हेड़ी गांव का रहने वाला है व हत्या के मामले में वांछित चल रहा था. महताब सहारनपुर रेंज के टॉप टेन अपराधियों में शामिल है. वह अपने साथी के साथ थाने पहुंचा और अपराध से तौबा करते हुए सरेंडर कर दिया. आरोपी महताब व उसके साथी शाहनवाज को पुलिस ने हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है.