UP: झांसी में तमंचा अड़ाकर बदमाशों ने लूट लिया 100 क्विन्टल प्याज से भरा ट्रक

पुलिस के अनुसार, बदमाश मऊरानीपुर से 10 किलोमीटर दूर खिलारा गांव के पास कुछ दूरी पर तीनों लोगों और ट्रक को छोड़कर फरार हो गए. 

UP: झांसी में तमंचा अड़ाकर बदमाशों ने लूट लिया 100 क्विन्टल प्याज से भरा ट्रक

अब्दुल सत्तार/झांसी: यूपी के झांसी में सेमरी टोल प्लाजा के आगे बीत रात बदमाशों ने प्याज से भरे एक ट्रक को तमंचे के बल पर लूट लिया. इश दौरान बदमाशों ने ट्रक सवार लोगों से 53 हजार रुपए भी छीन लिए. कानपुर हाईवे पर हुई इस लूट की वारदात को स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने अंजाम दिया है. मामला दर्ज करने बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.

दरअसल, झांसी में मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के खिलारा गांव के पास एक ट्रक सुबह 6 बजे लावारिस हालत में खड़ा मिला. जिसे देखकर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई. कुछ देर बाद तीन व्यक्ति ट्रक के पास पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को बताया कि हम लोग ट्रक में प्याज लेकर कानपुर जा रहे थे. पुलिस के मुताबिक, सेमरी टोल प्लाजा के आगे हाईवे पर ट्रक को अचानक स्कॉर्पियो कार लगाकर रोक लिया. बदमाशों ने ट्रक मालिक सत्येंद्र सिंह, ड्राइवर खेमराज और हेल्पर दिनेश को तमंचा लगाकर आंखों और मुंह पर पट्टी बांधकर 53 हजार रुपए व सभी के मोबाइल छीन लिए. इसके बाद प्याज से भरे ट्रक को कहीं अज्ञात जगह ले जाकर लूट लिया गया.

पुलिस के अनुसार, बदमाश मऊरानीपुर से 10 किलोमीटर दूर खिलारा गांव के पास कुछ दूरी पर तीनों लोगों और ट्रक को छोड़कर फरार हो गए. जिसके बाद घटना की सूचना ट्रक मालिक सत्येंद्र सिंह ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. ट्रक मालिक सत्येंद्र ने बताया कि ट्रक में 100 कुंतल प्याज लादकर कानपुर जा रहे थे. तभी मोंठ के पास स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने तमंचा अड़ाकर लूट लिया. साथ ही उन्हें और उनके साथियों को बंधक बनाकर गाड़ी में डालकर ले गये थे. पुलिस बदमाशों की खोजबीन में जुटी है.