ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े फोटोग्राफर से लूट, पिस्टल की बट से हमला कर लूटा 5 लाख का कैमरा

वारदात को अंजाम देने वाले 3 बदमाशों की तस्वीर फोटोग्राफर की कार के डैशबोर्ड में लगे कैमरे में कैद हो गई. जिनकी तलाश में पुलिस की टीम जुटी हुई है.

ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े फोटोग्राफर से लूट, पिस्टल की बट से हमला कर लूटा 5 लाख का कैमरा
कार में लगे कैमरे में कैद हुए बदमाश.

ग्रेटर नोएडा: गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर को लूट लिया. हथियार के बल पर बदमाश ने धनौरी वेटलैंड के पास श्याम बाघरा से करीब 5 लाख का कैमरा लूटा. इतना ही विरोध करने पर पिस्टल की बट से फोटोग्राफर पर हमला कर दिया. हालांकि वारदात को अंजाम देने वाले तीनों बदमाशों की तस्वीर फोटोग्राफर की कार में लगे कैमरे में कैद हो गई. जिनके खिलाफ पीड़ित की शिकायत पर दनकौर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: सीतापुर में पुलिस टीम पर हमले के मुख्य आरोपी के घर पर चली JCB, 14 अभियुक्तों में 9 गिरफ्तार

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि धनौरी वेटलैंड के पास बाइक सवार 3 बदमाश पहले उनकी कार के नजदीक से गुजरे. फिर थोड़ी दूर जाने के बाद वापस आए और कार रुकवाई. करीब 20 मिनट तक बातों में उलझाकर रखा, कैमरा और पक्षियों की नस्लों के बारे में जानकारी ली.

ये भी पढ़ें: UP के मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दो फरारी मामले में 18 महीने बाद हुई कार्रवाई, 4 पुलिस वाले बर्खास्त

इस बीच एक बदमाश ने पक्षियों के साथ फोटो खींचने के लिए गाड़ी से नीचे उतरने का प्रस्ताव रखा. लेकिन जैसे ही गाड़ी का शीशा थोड़ा और नीचे किया तो बदमाशों ने हमला कर दिया. बदमाशों ने पहले पिस्टल की बट से शीशा तोड़ा और हमला कर घायल कर दिया. बदमाश 5 लाख का एक कैमरा और कीमती लेंस लूट ले गए, इस दौरान उन्होंने दूसरा कैमरा भी लूटने का प्रयास किया लेकिन कैमरा गाड़ी की सीट में ही फंसने के कारण बच गया.

WATCH LIVE TV: