close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हापुड़: दुकान बंद कर घर जा रहा था ज्वेलर, बदमाशों ने रोका और हथियार दिखाकर लाखों लूटे

रफीक नगर कालोनी में दुकान बंद कर ज्वेलर उमंग घर लौट रहे थे. इसी बीच बदमाशों ने उन्हें हथियारों के बल पर बीच सड़क पर रोका और 15 किलो चांदी 200 ग्राम सोने के साथ 12 हज़ार 8 सौ रूपये लूट लिए और वारदात को अंजाम को देकर मौके से फरार हो गए. 

हापुड़: दुकान बंद कर घर जा रहा था ज्वेलर, बदमाशों ने रोका और हथियार दिखाकर लाखों लूटे
फाइल फोटो

हापुड़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद हापुड़ (Hapur) में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं. बंदमाशों ने तमंचे की नोक पर दिया ज्वेलर से लूट की घटना को अंजाम दिया. घटना हापुड़ सिटी कोतवाली क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक, तीन बाइक सवार बदमाशों ने रोक हथियारों के बल पर 15 किलो चांदी 200 ग्राम सोने के साथ 12 हज़ार 8 सौ रूपये लूट लिए.

दरअसल, रफीक नगर कालोनी में दुकान बंद कर ज्वेलर उमंग घर लौट रहे थे. इसी बीच बदमाशों ने उन्हें हथियारों के बल पर बीच सड़क पर रोका और 15 किलो चांदी 200 ग्राम सोने के साथ 12 हज़ार 8 सौ रूपये लूट लिए और वारदात को अंजाम को देकर मौके से फरार हो गए. 

व्यापारी ने लूटी की सूचना पुलिस को दी. लूट की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी के बाद आनन-फानन में भारी पुलिस फोर्स के साथ-साथ आला अधिकारी भी मौक़े पर पहुंच गए. घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया के घटना में कुछ अहम कड़ी हाथ लगी हैं. घटना का खुलासा जल्द कर दिया जाएगा.

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें लूट की ऐसी वारदात पहले भी शहर में कई हो चुकी हैं लेकिन कई घटनाएं पुलिस ने ठंड़े बस्ते में डाल दी है.