MLA की बेटी साक्षी को भगाकर सुर्खियों में आए अजितेश ने की ऐसी करतूत, घसीटती हुई ले गई पुलिस

बिथरीचैनपुर के विधायक की बेटी साक्षी के साथ प्रेम विवाह करके सुर्खियों आए अजितेश को बरेली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस बार मामला विधायक की बेटी भगाने का नहीं बल्कि देर रात सड़क पर गुंडागर्दी करने का है. अजितेश के साथ समाजवादी युवजन सभा का पूर्व जिलाध्यक्ष वैभव गंगवार भी था.

MLA की बेटी साक्षी को भगाकर सुर्खियों में आए अजितेश ने की ऐसी करतूत, घसीटती हुई ले गई पुलिस
अजितेश को नंगे पांव ही घसीट ले गई पुलिस

बरेली: बिथरीचैनपुर के विधायक की बेटी साक्षी के साथ प्रेम विवाह करके सुर्खियों में आए अजितेश को बरेली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस बार मामला विधायक की बेटी भगाने का नहीं बल्कि देर रात सड़क पर गुंडागर्दी करने का है. अजितेश के साथ समाजवादी युवजन सभा का पूर्व जिलाध्यक्ष वैभव गंगवार भी था. इन दोनों ने इनकी कार ओवरटेक करनेवाले एक बाइक सवार को सरेराह मारा़-पीटा और उसका मोबाइल छीन लिया. 

पुलिस के सामने भी जारी रही गुंडागर्दी
मामले की सूचना पाकर जब पुलिस यहां पहुंची और दोनों आरोपियों को प्रेमनगर थाने ले आई, तो यहां भी उनका हंगामा जारी रहा. पुलिस ने इनकी कार भी कब्जे में ले ली है. अजितेश की गुंडागर्दी मोबाइल से बनाए गए वीडियो में रिकॉर्ड हुई है. वीडियो में पहले तो अजितेश गाली-गलौज करता हुआ दिखाई दिया और फिर मारपीट भी की. 

इसे भी पढ़िए :उत्तराखंड: कैलाश मानसरोवर यात्रा रद्द होने से कारोबारी मायूस, सरकार को बड़ा नुकसान

गाड़ी ओवरटेक करने पर भड़क गया साक्षी मिश्रा का पति
पीड़ित दीपांशु जनकपुरी का रहने वाला है. उसका कहना है कि वो अपने दोस्त के पिता की दवा लेकर लौट रहा था. रास्ते में उसने एक एक्सयूवी कार को ओवरटेक किया. उस कार में अजितेश और उसका दोस्त सवार थे. इन्होंने पहले तो पीड़ित को टक्कर मारकर बाइक से गिराया और फिर उसे पीटना शुरू कर दिया. दीपांशु ने जब उनकी वीडियो बनानी शुरू की तो आरोपियों ने उस पर भड़कर उसे न सिर्फ दोबारा पीटा बल्कि उसका मोबाइल भी छीन लिया. घटना में दीपांशु को गंभीर चोट आई है.

ये भी देखें : जिलाधिकारियों के साथ बैठक में क्वारंटाइन सेंटर्स और श्रमिकों की स्किल मैपिंग पर रहा सीएम योगी का फोकस

हिरासत में भी अजितेश का विक्टिम कार्ड 
घटना के बाद पुलिस ने जब अजितेश और विवेक को हिरासत में ले लिया, तब उसने एक बार फिर से खुद को सही साबित करने की कोशिश की. हालांकि उसकी गुंडागर्दी की कहानी मोबाइल से कैप्चर्ड वीडियो में साफ दिख रही है. विधायक की बेटी से प्रेम विवाह करने के बाद कोर्ट से उसको प्रोटेक्शन भी मिली है. एक बार फिर अजितेश ने पूरे मामले के पीछे विधायक और अपने ससुर राजेश मिश्रा का हाथ बताया है. पत्नी साक्षी का नाम लेकर वो इस मामले से बच निकलने की फिराक में है. 

इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा 
पुलिस ने अजितेश पर लूट, तोड़फोड़ और जान से मारने की धमकी समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पहले भी पुलिस रिकॉर्ड में अजितेश के नाम पर कई मुकदमे दर्ज है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई करने के मूड में है.  

WATCH LIVE TV