close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP विधायक बोले- 'मैं मुसलमानों का कोई काम नहीं करता और न ही मुझे उनके वोट चाहिए' पार्टी ने थमाया नोटिस

वायरल वीडियो में विधायक जी यह भी कहते हुए दिख रहे हैं कि, 'वह रोजा इफ्तार के लिए किसी मुसलमान के घर नहीं जाते हैं.' यही नहीं वीडियो में ठुकराल मुस्लिमों को ‘देशद्रोही' भी बता रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने वीडियो में और भी बातें बोली हैं.'

BJP विधायक बोले- 'मैं मुसलमानों का कोई काम नहीं करता और न ही मुझे उनके वोट चाहिए' पार्टी ने थमाया नोटिस
उत्तराखंड के रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल. (फोटो साभारः facebook)

नई दिल्ली: उत्तराखंड के रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुसलमानों पर जुबानी हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वायरल वीडियो पर भाजपा ने विधायक राजकुमार ठुकराल को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. वायरल वीडियो में विधायक राजकुमार ठुकराल, अपने निर्वाचन क्षेत्र में लोगों को संबोधित करते हुए दिखाई दे रहे हैं और कह रहे हैं कि, 'उन्हें मुसलमानों के समर्थन की जरूरत नहीं है.' ठुकराल ने कहा कि, 'वह किसी मुसलमान का काम नहीं करते हैं और न ही उन्हें मुसलमानों के वोट की जरूरत है.'

वायरल वीडियो में विधायक जी यह भी कहते हुए दिख रहे हैं कि, 'वह रोजा इफ्तार के लिए किसी मुसलमान के घर नहीं जाते हैं.' यही नहीं वीडियो में ठुकराल मुस्लिमों को ‘देशद्रोही' भी बता रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने वीडियो में और भी बातें बोली हैं.' ऐसे में राजकुमार ठुकराल के इस बयान को लेकर पार्टी में घमासान तेज हो गया है.

देखें LIVE TV

वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस भी भाजपा पर हमलावर हो गई है और उत्तराखंड कांग्रेस ने विधायक राजकुमार ठुकराल पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है. कांग्रेस का आरोप है कि यह सब दिल्ली के इशारे पर हो रहा है. हालांकि जी मीडिया वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वहीं ठुकराल की बयानबाजी से भाजपा ने भी दूरी बना ली है. 

MLA Rajkumar Thukral comments against Muslims, BJP sent notice

लखनऊ: बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी के बेटे पर आर्म्स एक्ट और धोखाधड़ी में मुकदमा दर्ज

विधायक राजकुमार ठुकराल की बयानबाजी पर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट का कहना है कि विधायक की बयानबाजी से पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा का विश्वास ‘सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय' पर है. ठुकराल के बयान के बाद भट्ट के निर्देश पर प्रदेश भाजपा महासचिव अनिल गोयल ने ठुकराल को नोटिस जारी किया है और उनसे उनके आचरण के बारे में सफाई मांगी है. जारी नोटिस में कहा गया है कि अगर वह एक हफ्ते में स्पष्टीकरण नहीं देते तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.