close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भैंस चोरी के आरोप में भीड़ ने की युवक की बेरहमी से पिटाई, इलाज के दौरान मौत

युवक के पास से मिले आधार कार्ड के मुताबिक, युवक की पहचान राजस्थान के भीलवाड़ा जनपद के अमरवासी-जहाजपुर निवासी लोकेश कुमार जाट के रूप में हुई है. 

भैंस चोरी के आरोप में भीड़ ने की युवक की बेरहमी से पिटाई, इलाज के दौरान मौत
जानवर चोरी करने के आरोप में युवक की बेरहमी से पिटाई.

अजय कुमार/कौशाम्बी : उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी के कमासिन गांव में गुरुवार की सुबह एक युवक को कुछ ग्रामीणों ने पशु चोरी का आरोप में बिजली के पोल से बांधकर बेरहमी से पिटाई कर दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची सैनी पुलिस ने युवक को ग्रामीणों के चंगुल से आजाद करा लिया और जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. युवक की इलाज के दौरान तकरीबन सुबह 10 बजे मौत हो गई.

युवक के पास से मिले आधार कार्ड के मुताबिक, युवक की पहचान राजस्थान के भीलवाड़ा जनपद के अमरवासी-जहाजपुर निवासी लोकेश कुमार जाट के रूप में हुई है. पुलिस ने युवक के घरवालों को सूचना दे दी है.

एसपी ने इस मामले में कार्रवाई कराते हुए ग्रामीणों की तहरीर पर मृत युवक के विरुद्ध अभियोग दर्ज करा दिया है. साथ ही युवक के परिवारवालों के आने पर आगे की कार्रवाई करने की बात कही है.

एसपी प्रदीप गुप्ता के मुताबिक, कमासिन गांव थाना सैनी से यह सूचना आई थी कि भैंस चोरी के प्रयास में ग्रामीणों ने एक युवक को की पिटाई कर दी है. युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. व्यक्ति की शिनाख्त हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. ग्रामीणों से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

गुरुवार को सुबह लगभग तीन बजे एक युवक तालाब पार कर भैंस को ले गया. भैंस को तालाब की दूसरी तरफ छोड़कर वह बकरियां खोलने के लिए वापस सुखलाल पाल के दरवाजे पर आया. जब वह बकरियां खोल रहा था, तभी सुखलाल की नींद खुल गई. उसने शोर मचा दिया. शोर सुनकर आसपास के तमाम लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. ग्रामीणों ने भाग रहे युवक को पकड़ लिया. रस्सी से बिजली के खंभे से हाथ-पैर बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी.

युवक किसी को पहचान न सके इसके लिए ग्रामीणों ने उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी थी. इसी बीच किसी अज्ञात शख्स ने सैनी पुलिस को घटना की सूचना दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक लोकेश को घायल हालत में ग्रामीणों के कब्जे से आजाद कराया. उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा, जहां उसकी मौत हो गई.

लाइव टीवी देखें-: