नोएडा: बंद के आदेश के बावजूद खुला स्कूल, बच्चों से कराई आउटडोर एक्टिविटी

जी मीडिया पर ये ख़बर चली तो आनन फानन में स्कूल में छुट्टी करनी पड़ी और पेरेंट्स को बुलाकर बच्चों को घर ले जाने के लिए कहा गया. 

नोएडा: बंद के आदेश के बावजूद खुला स्कूल, बच्चों से कराई आउटडोर एक्टिविटी
भयंकर स्मॉग के बावजूद बच्चों से आउटडोर एक्टिविटीज भी करवाई गईं.

नोएडा: दिल्ली-एनसीआर में बढ़े प्रदूषण की वजह से लोगों का सांस लेना मुश्किल हो गया है. क्या बच्चे, क्या बूढ़े, सभी इस प्रदूषण से परेशान हैं. ऐसे में स्थानीय प्रशासन द्वारा एहतियात के तौर पर स्कूलों को बंद रखने का आदेश जारी हुआ है. लेकिन, नोएडा के सेक्टर 11 में एक स्कूल ने नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए स्कूल को खुला रखा. इतना ही नहीं भयंकर स्मॉग के बावजूद बच्चों से आउट डोर एक्टिविटीज भी करवाई गईं.

दरअसल, दिल्ली-एनसीआर में बढ़े प्रदूषण से शहर में कथित तौर पर कर्फ्यू के हालत बने हुए हैं. लोगों को घर से बाहर निकलने में कई बार सोचना पड़ रहा है. ऐसे में बच्चों की सेहत को देखते हुए गौतमबुद्धनगर में स्कूलों को बंद रखने का आदेश जारी हुआ था. बता दें कि, 15 नवंबर तक दिल्ली और एनसीआर में सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों को बंद रखने का आदेश है. लेकिन नोएडा के सेक्टर 11 में बच्चों की सेहत को दरकिनार कर स्कूल खुला और बच्चों को स्कूल आना पड़ा.

हालांकि जब जी मीडिया पर ये ख़बर चली तो आनन फानन में स्कूल में छुट्टी करनी पड़ी और पेरेंट्स को बुलाकर बच्चों को घर ले जाने के लिए कहा गया. वहीं इससे पहले, जब इस पूरे वाकये पर स्कूल की प्रिंसिपल से बात करने की कोशिश की गई तो, उन्होंने बदसलूकी की और माइक को धक्का दे दिया था.