close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हसीन जहां बोलीं, 'क्रिकेटर शमी और उसकी हर चीज पर मेरा हक, मुझे मेरा शौहर सुधरा हुआ चाहिए'

उन्होंने एडीजी जोन बरेली, अविनाश चंद्र से मुलाकात कर कहा कि तीन दिन पहले जब वह अमरोहा स्थित अपनी ससुराल गई तो उनके पति मोहम्मद शमी के दबाब में पुलिस ने उनके साथ ज्यादती की. हसीन जहां ने आरोप लगाया कि डिडौली पुलिस ने मुझे और मेरी बच्ची को टॉर्चर किया. 

हसीन जहां बोलीं, 'क्रिकेटर शमी और उसकी हर चीज पर मेरा हक, मुझे मेरा शौहर सुधरा हुआ चाहिए'
क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कहा कि वह अपने हक की लड़ाई लड़ रही हैं.

बरेली, सुबोध मिश्रा: अमरोहा में बखेड़ा खड़ा कर जेल पहुंचने के बाद हसीन जहां को बेल मिल गई है. बेल मिलने के बाद अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अमरोहा पुलिस की शिकायत करने के लिए बरेली पहुंचीं, जहां उन्होंने एडीजी से मुलाकात कर अमरोहा पुलिस की शिकायत की. इस दौरान उनके साथ मेरा हक फॉउंडेशन की अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी भी मौजूद रहीं. इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरे शौहर और उसकी हर चीज पर मेरा हक है. 

एडीजी जोन से की शिकायत
बरेली पहुंची हसीन जहां ने एडीजी जोन बरेली, अविनाश चंद्र से मुलाकात कर अमरोहा पुलिस की शिकायत की. उन्होंने कहा कि तीन दिन पहले जब वह अमरोहा स्थित अपनी ससुराल गई तो उनके पति मोहम्मद शमी के दबाब में पुलिस ने उनके साथ ज्यादती की. हसीन जहां ने आरोप लगाया कि डिडौली पुलिस ने मुझे और मेरी बच्ची को टॉर्चर किया. 

ये भी पढ़ें: अमरोहा: क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी ने फिर खड़ा किया बखेड़ा, हुईं गिरफ्तार

मैं अपने हक के लिए लडूंगी
क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कहा कि वह अपने हक की लड़ाई लड़ रही हैं. उन्होंने कहा कि मेरे शौहर और उसकी हर चीज पर मेरा हक है, मुझे मेरा शौहर सुधरा हुआ चाहिए और मेरा घर बसना चाहिए. हसीन जहां ने कहा कि महिला का उत्पीड़न करने वालों के खिलाफ लड़ाई जारी रखूंगी, इसके लिए मुझे मरना पड़े तो भी तैयार हूं. उन्होंने कहा कि अमरोहा पुलिस ने मेरे साथ जुल्म किए हैं. इसकी सजा जब तक उन्हें नहीं मिलेगी सुकून से नहीं बैठूंगी. वहीं, मेरा हक फॉउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी ने कहा कि शमी ने अपनी पत्नी के साथ गलत किया.

 

क्या बोले एडीजी
इस मामले में एडीजी अविनाश चंद्र का कहना है की हसीन जहां ने बताया की उनकी ससुराल में पुलिस ने उनके साथ गलत व्यवहार किया है. इसलिए इस मामले में महिला सीओ से जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि जो भी आरोप पुलिसवालों पर लगे हैं, उन सभी पहलुओं पर जांच की जाएगी. 

ये भी पढ़ें: क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को मिली बेल, 'हार नहीं मानूंगी, लड़ाई जारी रखूंगी

मंगलवार को पहुंची थीं बरेली 
क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां मंगलवार को बरेली पहुंची थीं. बरेली में उन्होंने मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी से मिलकर, उसने शौहर और अमरोहा पुलिस के खिलाफ लड़ाई लड़ने में मदद मांगी थी. 

ये था मामला
उत्तर प्रदेश के अमरोहा में भी रविवार रात से हाई प्रोफाईल ड्रामा शुरू हुआ. हाई प्रोफाइल ड्रामे में क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. 
दरअसल, मोहम्मद शमी के परिजनों द्वारा हसीन जहां के खिलाफ शांति भंग करने की धाराओं में डिडौली कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कराया गया था, जिसके बाद रातभर अस्पताल में रखने के बाद डिडौली कोतवाली पुलिस और महिला थाने की पुलिस ने मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां पर अमरोहा एसडीएम कोर्ट में पेश किया. जहां काफी देर तक मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को बैठाए रखने के बाद एसडीएम के सामने पेश किया गया.