UP: पांच दिवसीय प्रवास पर गोरखपुर पहुंचे संघ प्रमुख मोहन भागवत, जानिए पूरा कार्यक्रम
Advertisement

UP: पांच दिवसीय प्रवास पर गोरखपुर पहुंचे संघ प्रमुख मोहन भागवत, जानिए पूरा कार्यक्रम

संघ प्रमुख मोहन भागवत का पांच दिवसीय दौरा काफी अहम माना जा रहा है. इस दौरान मोहन भागवत स्वयंसेवकों को मार्गदर्शन देंगे.

संघ प्रमुख मोहन भागवत का पांच दिवसीय दौरा काफी अहम माना जा रहा है.

प्रदीप तिवारी/गोरखपुर: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) अपने पांच दिवसीय प्रवास पर गोरखपुर पहुंच चुके हैं.

संघ प्रमुख मोहन भागवत का पांच दिवसीय दौरा काफी अहम माना जा रहा है. इस दौरान मोहन भागवत स्वयंसेवकों को मार्गदर्शन देंगे. साथ ही अलग-अलग प्रांतों के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर वर्षभर के कार्यों को भी जानेंगे.

मोहन भागवत के साथ सह सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले, अखिल भारतीय व्यवस्था प्रमुख अनिल ओख, रविंद्र सिरकोले, रविंद्र जोशी और परीक्षित भी पांच दिवसीय प्रवास पर गोरखपुर पहुंचे हैं.

24 जनवरी को संघ प्रमुख पूर्वी उत्तर प्रदेश क्षेत्र, चारों प्रांतों के पदाधिकारी, प्रांत प्रचारकों के साथ सामाजिक समरसता पर्यावरण, कुटुंब प्रबोधन के क्षेत्र में किए जा रहे कार्यों की प्रगति जानेंगे और मार्गदर्शन करेंगे.

25 जनवरी को संघ प्रमुख के सामने क्षेत्र और चारों प्रांतों के कार्यकर्ता पर्यावरण सामाजिक समरसता कुटुंब प्रबोधन और ग्रामीण विकास पर किए गए कामों का विवरण प्रस्तुत करेंगे. 

26 जनवरी को संघ प्रमुख गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में शामिल होंगे. ध्वजारोहण के बाद सार्वजनिक सभा में भी विषयों को रखेंगे और गोरखपुर महानगर के शाखा स्तर के स्वयंसेवकों के साथ वार्ता करेंगे.

27 जनवरी को पूर्वी उत्तर प्रदेश के जिला प्रचारकों के साथ मोहन भागवत वार्ता करेंगे.

Trending news