मुजफ्फरनगर: मनचला बेटी को कर रहा था परेशान, पिता ने सिर में गोली मारकर ली जान
Advertisement

मुजफ्फरनगर: मनचला बेटी को कर रहा था परेशान, पिता ने सिर में गोली मारकर ली जान

उत्तर प्रदेश में महिलाओं और लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला मुजफ्फरनगर से है, जहां एक पिता ने अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ की घटना से तंग आकर आरोपी युवक को मौत के घाट उतार दिया. 

युवती के पिता ने कबूला अपना अपराध, कहा- मुझे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं. (प्रतीकात्मक फोटो)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में महिलाओं और लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला मुजफ्फरनगर से है, जहां एक पिता ने अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ की घटना से तंग आकर आरोपी युवक को मौत के घाट उतार दिया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने हत्या आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. हत्या आरोपी पिता ने कहा कि युवक उसकी बेटी को पिछले कई महीने से छेड़ रहा था. 

घर में घुसकर युवती को कर रहा था परेशान
यह मामला नई मंडी कोतवाली थाना क्षेत्र के बच्चन सिंह कॉलोनी का है. सोमवार देर रात मनचला युवक विकास एक युवती के घर मे घुस गया और युवती से जबरन छेड़छाड़ करने लगा. युवती के शोर मचाने पर युवती के पिता अनिल जग गया और घर मे रखे तमंचे से उसके सिर में गोली मार दी. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव का पंचनामा करवा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवक के पिता की तहरीर पर युवती के पिता अनिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस युवती के पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

आरोपी युवती के पिता ने कहा- मुझे अपने किए पर पछतावा नहीं
हत्या आरोपी युवती के पिता अनिल ने पुलिस के सामने हत्या की वारदात कबूल कर लिया. उसने कहा कि आरोपी युवक उसकी बेटी को लंबे समय से परेशान कर रहा था. जब वह स्कूल जाती थी तो वह उसका पीछा करने लगता था. सोमवार की रात को वह मेरे घर में घुस गया और बेटी के साथ छेड़छाड़ करने लगा. उसके चिल्लाने पर मेरी नींद खुली, तब तक उसका एक साथी फरार हो गया. मैंने गुस्से में आकर उसे गोली मार दी. मेरी बेटी उसकी वजह से स्कूल जाने से डरती थी. उसे मैं रोज स्कूल छोड़ने और लाने जाता था. हत्या आरोपी युवती के पिता ने कहा कि मुझे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है.

Trending news